Doon Prime News
uttarakhand

कल उत्तराखंड आ रही हैं प्रियंका गांधी जानिए कब और कहां करेंगी सभाओं को संबोधित

कल उत्तराखंड आ रही हैं प्रियंका गांधी जानिए कब और कहां करेंगी सभाओं को संबोधित

Uttarakhand में चुनावी माहौल है। चारों ओर चुनाव की तैयारियां जोरों शोरों पर है। Uttarakhand विधानसभा चुनाव के मतदान में सिर्फ अब 2 दिन का समय बचा है। तीसरे दिन जनता मतदान करेगी और प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला मतदान पेटी में बंद होगा। लेकिन इससे पहले पार्टियां चुनाव प्रचार में जान झोंक रही हैं। भाजपा से लेकर कांग्रेस पार्टी ने star प्रचारक एक के बाद एक कर uttrakhand आकर प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील कर रहे हैं और भाजपा पर हमला कर रहे हैं। बीते दिन राहुल गांधी मंगलौर में आकर हुंकार भर गए। वहीं अब एक बार फिर से प्रियंका गांधी uttrakhand में गरजेंगी।

यह भी पढ़े : मसालों के दामों में आई जोरदार बढ़ोतरी जानिए क्यों और कितने बढ़े दाम

इन विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी

 बता दें कि congress महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 12 February को नैनीताल जिले के हल्द्वानी, लालकुआं और पौड़ी गढ़वाल के श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी। वहीं बता दें कि शुक्रवार को हरियाणा से सांसद दीपेंदर हुड्डा किसान बहुल ऊधमसिंहनगर जिले में प्रचार करेंगे। वह काशीपुर, जसपुर, गदरपुर के साथ बाजपुर में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे।

इसी के साथ अखिल भारतीय कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी भी शुक्रवार को हल्द्वानी (Haldwani)और जसपुर में चुनाव प्रचार करेंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

कल नहीं होगी BJP विधायक दल की बैठक,अब इस दिन होगी बैठक और मख्यमंत्री का ऐलान

doonprimenews

Uttarakhand : हाथ में तेजाब की बोतल पकड़ युवती से धर्म परिवर्तन कर शादी का बनाया दबाव, मना किया तो दी जलाने के धमकी

doonprimenews

देहरादून में यहां सरेआम काटी जा रही है गाय, बच्चे ने किया चौकाने वाला खुलासा,वीडियो हुआ वायरल

doonprimenews

Leave a Comment