Doon Prime News
uttarakhand

100 नामी में अपने धामी: सबसे शक्तिशाली भारतीयों की सूची में उत्तराखंड के सीएम

सौ सबसे शक्तिशाली भारतीयों की सूची में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपनी जगह बनाई है। हाल ही में लिए गए उनके कुछ खास फैसलों की वजह से उन्हें सबसे शक्तिशाली भारतीयों की सूची में शामिल किया गया है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को सबसे शक्तिशाली भारतीयों की सूची में जगह मिली है। सौ सबसे शक्तिशाली भारतीयों की सूची में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देश के 61वें सबसे शक्तिशाली व्यक्ति बन गए हैं। पिछले साल की सूची में सीएम धामी भारतीयों में 93वें नंबर पर थे.मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को राज्य में समान नागरिक संहिता विधेयक पारित कराकर और सख्त नकल विरोधी कानून बनवाकर उन्हें विशेष पहचान मिली।

यह भी पढ़े: सीएस श्रीमती राधा रतूड़ी ने मंधुआ, झींगोर व चोलाई का उत्पादन बढ़ने के लिए कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश दिए

बता दें, कि उत्तराखंड में समान नागरिक संहिता का ड्राफ्ट मिलते ही सोशल मीडिया में भी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मुहिम को वाहवाही मिली थी। नामी शख्सियत से लेकर सोशल मीडिया इंफ्यूलेंसर ने यूसीसी के ड्राफ्ट पर सीएम धामी के फैसले की जमकर तारीफ की। यूनिफॉर्म सिविल कोड एक्स पर ट्रेंड करता रहा।

Related posts

यहां हुआ बड़ा सड़क हादसा, एक टेंपो ट्रैवलर अनियंत्रित होने से रोड पर पलट गई, SDRF ने शुरू किया रेस्क्यू कार्य

doonprimenews

Uttarakhand :नौकरी के बदले उत्तराखंड में मांगी जा रही थी रिश्वत, 150 से अधिक शिकायतें हुई दर्ज, ये है अपडेट

doonprimenews

Rule Change From Today : आज से बदल गए ये पांच बड़े नियम, सीधा आपकी जेब पर पड़ेगा असर, जानिए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment