Doon Prime News
uttarakhand

100 नामी में अपने धामी: सबसे शक्तिशाली भारतीयों की सूची में उत्तराखंड के सीएम

सौ सबसे शक्तिशाली भारतीयों की सूची में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपनी जगह बनाई है। हाल ही में लिए गए उनके कुछ खास फैसलों की वजह से उन्हें सबसे शक्तिशाली भारतीयों की सूची में शामिल किया गया है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को सबसे शक्तिशाली भारतीयों की सूची में जगह मिली है। सौ सबसे शक्तिशाली भारतीयों की सूची में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देश के 61वें सबसे शक्तिशाली व्यक्ति बन गए हैं। पिछले साल की सूची में सीएम धामी भारतीयों में 93वें नंबर पर थे.मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को राज्य में समान नागरिक संहिता विधेयक पारित कराकर और सख्त नकल विरोधी कानून बनवाकर उन्हें विशेष पहचान मिली।

यह भी पढ़े: सीएस श्रीमती राधा रतूड़ी ने मंधुआ, झींगोर व चोलाई का उत्पादन बढ़ने के लिए कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश दिए

बता दें, कि उत्तराखंड में समान नागरिक संहिता का ड्राफ्ट मिलते ही सोशल मीडिया में भी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मुहिम को वाहवाही मिली थी। नामी शख्सियत से लेकर सोशल मीडिया इंफ्यूलेंसर ने यूसीसी के ड्राफ्ट पर सीएम धामी के फैसले की जमकर तारीफ की। यूनिफॉर्म सिविल कोड एक्स पर ट्रेंड करता रहा।

Related posts

गुलदार का आतंक,12साल के किशोर को बनाया अपना शिकार, खून के धब्बों की सहायता से जंगल में शव तक पहुंचे ग्रामीण

doonprimenews

देहरादून में नाबालिग ब्लिंकेट राइडर की लापरवाही से 11 साल के बच्चे की टूटी टांग

doonprimenews

दून पुलिस को मिली बडी सफलता, जमीन की अवैध खरीद-फरोख्त एवं धोखाधड़ी से जुड़ा मामला, जानिए क्या यह मामला।

doonprimenews

Leave a Comment