Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड से हैरान करने वाली खबर, एड्स संक्रमित चाची ने बना डाले भतीजे संग संबंध , रिश्ते हुए शर्मसार।

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर से रिश्तो को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है जी हां 23 साल की महिला ने अपने जेठ के नाबालिग बेटे को बहला-फुसलाकर उनके साथ यौन संबंध बनाने दरअसल यह महिला एचआईवी पॉजिटिव है जो जेठ के बेटे को संक्रमित करना चाहते थे आरोपी महिला का पति भी एड्स से संक्रमित था उसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी।

वहीं, रिपोर्ट के अनुसार रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप निवासी महिला अपने गांव पीलीभीत पूरनपुर गई थी जहां उसका भतीजा पहले से ही मौजूद था महिला ने लड़कियों को अपने झांसे में लेकर उसके साथ संबंध बना लिए कुछ दिन बाद जब लड़का परिजनों के साथ ट्रांजिट कैंप आया तो महिला ने फिर उसके साथ संबंध बना लिए बाद में उसे चाची के एचआईवी पॉजिटिव होने का पता चला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े –Russia-Ukraine war के बावजूद सस्ता होगा Petrol-Diesel, वित्त मंत्रालय ने बनाया प्लान

आपको बता दें कि यह मामला सामने आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है लड़के के परिजनों द्वारा बताया गया है कि आरोपी चाची ने उनके बच्चे की जिंदगी खराब करने की नियत से संबंध बनाए हैं वहीं, इस घटनाक्रम के बारे में पता लगने के बाद आसपास के पड़ोस के लोग भी हैरान रह गए ।

Related posts

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज Himachal assembly election के निमित्त शिमला में आयोजित जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम में प्रतिभाग करते हुए डोर टू डोर किया कैंपेन

doonprimenews

मुख्यमंत्री ने श्रीकोट पहुँचकर अंकिता भंडारी के परिजनों से घर पर जाकर की मुलाकात

doonprimenews

बलात्कार एवं पोक्सो के मुकदमे से संबंधित 07 माह से फरार वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment