Doon Prime News
tech

WhatsApp Update- एक बार फिर व्हाट्सएप लाया नया अपडेट, अब आप वीडियो कॉल के दौरान कर पाएंगे कई सारे काम

यूजर एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए WhatsApp समय-समय पर नए फीचर लेकर आता है. अब WhatsApp कथित तौर पर सभी iOS users के लिए video call के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर मोड रिलीज कर रहा है. वाबेटाइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, नए अपडेट में इस सुविधा के साथ, यूजर अब अपने वीडियो को रोके बिना WhatsApp call के दौरान मल्टीटास्क कर सकते हैं.

क्या है पिक्चर-इन-पिक्चर मोड?

पिक्चर-इन-पिक्चर मोड के अलावा, नए अपडेट में दस्तावेजों में कैप्शन अटैच करने की क्षमता और ग्रुप्स का डिस्क्रिप्शन करना आसान बनाने के लिए लंबे ग्रुप विषय और विवरण भी शामिल है. WhatsApp call के दौरान पिक्चर-इन-पिक्चर मोड का उपयोग करने की क्षमता ios application के स्थिर रिलीज पर सभी के लिए व्यापक रूप से शुरू की गई है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि इसलिए यूजर्स को ऐप स्टोर से ऐप को अपडेट करना होगा ताकि यह पता चल सके कि उनके WhatsApp account के लिए फीचर पहले से ही सक्षम है या नहीं. पिछले साल दिसंबर में, यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने iOS beta पर video call के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर मोड रिलीज करना शुरू कर दिया है.

इस बीच, पिछले हफ्ते, WhatsApp कथित तौर पर iOS beta पर एक नया फीचर शुरू कर रहा था जो यूजर्स को चैट के अंदर 100 मीडिया तक शेयर करने की अनुमति देगा, जो पहले केवल 30 तक सीमित थी. यह फीचर उपयोगी है क्योंकि यूजर अंतत: संपूर्ण एल्बम शेयर करने में सक्षम होंगे, जिससे यादों और क्षणों को साझा करना आसान हो जाएगा.

Related posts

30 दिन का बैटरी बैकअप और फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ मिलेगा नया oneplus का pad

doonprimenews

अगर आप आईफोन खरीदना चाहते हैं तो आज सही मौका है, iPhone 14 पर दिया जा रहा है धमाकेदार डिस्काउंट

doonprimenews

मार्केट में आ रही है Mercedes की धमाकेदार Electric Car, सिंगल चार्ज में भी जाएगी इतनी दूर।

doonprimenews

Leave a Comment