Doon Prime News
tech

Vodafone Idea( Vi) ने अपने 195 और 319 रूपए के प्लान में किया ये बड़ा बदलाव, यहां देखे सब कुछ

Vi ने अपने कुछ प्रीपेड प्लान्स में बदलाव किया है जिससे आपको पहले से ज्यादा बेनिफिट्स मिल सकेंगे। 195 रुपये के प्लान में अब आप अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स और 1GB डेटा पैक फ्री पा सकेंगे। 319 रुपये के प्लान में समान लाभ हैं, लेकिन इसमें भारत और विदेश में मुफ्त असीमित रोमिंग और मुफ्त 1GB डेटा पैक भी शामिल है।

Vi के 195 रुपये के प्लान में कई नए लाभ हैं, जिनमें प्रति माह 3 जीबी डेटा और वीआई मूवीज और टीवी तक मुफ्त पहुंच शामिल है।Vi के 319 रुपये के प्लान में अब आपको डेली 100 एसएमएस के अलावा हर महीने 2GB डेटा मिलता है। इस योजना में असीमित लाभ भी हैं, जैसे पूरी रात अपने पसंदीदा शो देखने में सक्षम होना, डेटा रोल करना और Vi मूवी और टीवी का उपयोग करना। इस प्लान में वैसे ही बेनेफिट्स थे जो पहले मिलते थे, लेकिन कंपनी ने वैलिडिटी बढ़ाकर 31 दिन कर दी है।

Vodafone Idea (Vi)का एक नया रिचार्ज प्लान है जिसकी कीमत 296 रुपये है। आपको 25GB सुपरफास्ट इंटरनेट डेटा और पूरे 30 दिन की वैधता मिलेगी। इसके अलावा, आपको वी मूवीज एंड टीवी क्लासिक का एक्सेस भी मिलेगा, जो मूवीज और टीवी शोज के लिए अनलिमिटेड एक्सेस प्रदान करता है।

Related posts

Micromax In 2b: Micromax ने भारत में लांच किया एक और शानदार स्मार्टफोन कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

doonprimenews

Flipkart Sale- आप भी देख बोलेंगे OMG क्योंकि फ्लिपकार्ट खत्म कर रहा है अपना आईफोन 13 का स्टॉक वह भी मात्र बहुत कम दामों में

doonprimenews

WhatsApp ने फिर किया अपने फिचर्स में बड़ा बदलाव, यहाँ जाने सब कुछ।

doonprimenews

Leave a Comment