Doon Prime News
tech

Vivo का रंग बदलने वाला स्मार्टफोन Vivo V27 Pro मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट के साथ

Vivo ने अभी हाल ही में Vivo V27 Pro नाम से एक नया फोन लॉन्च किया है। यह बहुत सारी विशेषताओं वाला एक उन्नत फोन है, और यह आज से खरीद के लिए उपलब्ध है। Vivo V27 Pro के 8 GB रैम + 128 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपये है और 8 GB रैम + 256 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये है। 12 GB रैम के साथ 256 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 42,999 रुपये है। फोन को आप मैजिक ब्लू और नोबल ब्लैक कलर ऑप्शन में भी खरीद सकते हैं।

कंपनी का कहना है कि Vivo V27 Pro की खरीदारी पर ग्राहकों को एचडीएफसी, आईसीआईसीआई और कोटक महिंद्रा बैंक के कार्ड पर 3,000 रुपये का फायदा होगा। चुनिंदा रिटेल स्टोर्स से फोन खरीदने पर ग्राहक आईसीआईसीआई, कोटक महिंद्रा बैंक और एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज से 3,500 रुपये तक का कैशबैक ऑफर भी प्राप्त कर सकते हैं।

Vivo V27 Pro में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसमें 4600mAh की बैटरी और फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट भी है। इसमें 5G कनेक्टिविटी, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.3, GPS, Beidu, Glonass, Galileo, Navic और एक USB टाइप- C पोर्ट है।

Related posts

Smart TV Deal- अगर आप एक स्मार्ट टीवी खरीदने जा रहे हैं तो जरूर खरीदें धमधमा चलने वाला यह 32 इंच का स्मार्ट टीवी, आपको काफी आएगा पसंद

doonprimenews

Vivo 5G Smartphone- आपको दीवाना बना देगा Vivo का यह 5G स्मार्टफोन, फीचर्स जान आप भी कहेंगे वहां क्या बात है

doonprimenews

OnePlus Smartphone- दिलों पर राज करने आया मिनटों में फुल चार्ज होने वाला यह वनप्लस का स्मार्टफोन, फोन देख आप भी बोलेंगे क्या फोन है

doonprimenews

Leave a Comment