Doon Prime News
tech

Amazon sale में धमाकेदार ऑफर,Oneplus10R में मिल रही बम्पर छूट कई हज़ारों का है डिस्काउंट, यहाँ जाने फीचर्स की पूरी डिटेल्स

Amazon और Flipkart Sale में इस बार कई आकर्षक ऑफर मिल रहे हैं। कुछ स्मार्टफोन्स को तो लोगों ने लगभग आधी कीमत में खरीदा है।अगर आप इस सेल में नया स्मार्टफोन खरीदने से रह गए हैं, तो घबराइए नहीं आपके पास अभी-भी कुछ अच्छे मौके हैं।ऐसा ही एक ऑप्शन है OnePlus 10R, जिस पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है, जी हाँ सही पढ़ा आपने धमाकेदार डिस्काउंट।


आपको बता दें की Amazon Great Indian Festival सेल से आप OnePlus 10R को कई हजार रुपये के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।स्मार्टफोन इस वक्त 32,999 रुपये में लिस्ट है।इसमें आपको 80W की चार्जिंग और कई दूसरे फीचर्स मिलते हैं। तो चलिए जानते हैं इस पर मिल रहे ऑफर्स और दूसरे फीचर्स की डिटेल्स।

यह भी पढ़े -*पिता से रंजिश के चलते आरोपियों द्वारा तीन वर्षीय मासूम बच्ची की गला दबाकर कर दी गई हत्या*

8GB रैम के साथ मिल रहा Oneplus का ये edition


Amazon पर OnePlus 10R Prime Edition मिल रहा है। इस फोन को आप 30 हजार रुपये से कम की कीमत पर खरीद सकते हैं।हैंडसेट का 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट 32,999 रुपये में मिल रहा है।
वहीं इसपर आपको 3000 रुपये तक का डिस्काउंट ICICI Bank कार्ड पर मिल रहा है।इस तरह से आप स्मार्टफोन को 30 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं। वहीं अगर स्टोरेज की बात की जाए तो यह 2GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आपको 36,999 रुपये में मिल रहा है।इस पर भी आप डिस्काउंट ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।

50MP का है मेन लेंस


बता दें की डुअल सिम सपोर्ट वाला यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Oxygen OS 12.1 पर काम करता है।इसमें 6.7-inch का full-HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है।स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है। इसमें 2.5D कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन मिलता है।हैंडसेट MediaTek Dimensity 8100-Max पर काम करता है इसमें 12GB तक RAM का ऑप्शन दिया गया है।स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसका मेन लेंस 50MP का Sony IMX766 सेंसर है।

इतने mAh की होगी बैटरी


वहीं इसमें 8MP का Sony IMX355 अल्ट्रावाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है और फ्रंट में कंपनी ने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया है।डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 80W की चार्जिंग सपोर्ट करती है।वहीं 150W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ फोन में 4500mAh की बैटरी मिलती है।

Related posts

Amazon-Flipkart Sale Offer :सिर्फ 249 रूपये में ख़रीदे ये 5G स्मार्टफोन, यहाँ जाने पॉपुलर स्मार्टफोन की कीमतों पर बेस्ट ऑफर

doonprimenews

OnePlus और Oppo जल्द ही करेंगे अपने पॉवरफुल और शानदार टैब को भारत में लॉन्च।

doonprimenews

क्या आप भी चाहते एक बजट स्मार्टफोन खरीदना तो देर किस बात की है यहां देखे जबर्दस्त बजट स्मार्टफोन की लिस्ट

doonprimenews

Leave a Comment