Doon Prime News
sports

आउट होते ही विराट कोहली ने खोया आपा, गाली करते हुए निकले मैदान से बाहर, देखिए वीडियो

विराट कोहली

पिछले कुछ समय से विराट कोहली की फॉर्म उनका साथ नहीं दे रही है। IPL के शुरुआती मुकाबलों में भी विराट अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे, लेकिन कल हुए मुंबई बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मुकाबले में विराट कोहली कुछ हद तक फॉर्म में नजर आ रहे थे, लेकिन कल भी विराट कोहली अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर पाए।

मुंबई के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली जबर 48 रन पर खेल रहे थे, तो तभी डिवाइड ब्रेविस जोकि बेबी बेबी के नाम से फेमस है, गेंदबाजी के लिए आते हैं और अपनी पहली ही बॉल में विराट कोहली को एलबीडब्ल्यू आउट कर देते हैं। विराट कोहली इसके बाद काफी गुस्से में नजर आते है और मैदान से बाहर जाते हुए गुस्से में लाल नजर आते है,देखिए वीडियो।

दरअसल विराट कोहली 36 गेंदों में 48 रन पर खेल रहे थे, तभी गेंद उनके पैड को हिट करती है और उन्हें अंपायर LBW आउट देते हैं।विराट कोहली सीधे DRS ले लेते है, लेकिन थर्ड अंपायर भी कोहली को आउट ही देते है ,जिसके बाद वो काफी गुस्से में नजर आते है।

ये भी पढ़ें : इस नए खिलाड़ी का कमाल, आखिरी ओवर में राजस्थान को जिताया रोमांचक मैच, देखिए वीडियो

Related posts

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज ने 25 साल पुरानी गलती के लिए भारतीय कोच द्रविड़ से मांगी माफी, साथ खाने का दिया ऑफर तो मिला कुछ ये जवाब

doonprimenews

भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने भारत बनाम पाकिस्तान टी20 में किया कुछ ऐसा धोनी का भी रिकॉर्ड टूट गया

doonprimenews

BAN vs ZIM : करारी हार के बाद, दूसरा मैच जीतने की फिराक में बांग्लादेश, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है टीम, संभावित XI

doonprimenews

Leave a Comment