Doon Prime News
sports

इस नए खिलाड़ी का कमाल, आखिरी ओवर में राजस्थान को जिताया रोमांचक मैच, देखिए वीडियो

राजस्थान IPL

IPL 2022 में हमें कई बेहतरीन खिलाड़ी देखने को मिल रहे हैं इन गेंदबाजों में कई उभरते नाम भी शामिल हैं। ऐसे खिलाड़ी जिन्होंने अभी तक अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में डेब्यू तो नहीं किया है लेकिन अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। ऐसा ही एक खिलाड़ी कल राजस्थान बनाम लखनऊ सुपरजाइंट्स के मुकाबले में भी देखने को मिला, जिस ने आखिरी ओवर में गेम पलट के रख दिया।

दरअसल लखनऊ बनाम राजस्थान का कल का मुकाबला बेहद रोमांचक मुकाबला। इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रन बनाए और जब लखनऊ की टीम बल्लेबाजी के लिए आई तो मैच आखिरी ओवर तक मैच खिंच गया। अंतिम ओवर में मार्कस स्टोइनिस क्रीज पर थे और गेंदबाजी कुलदीप सेन कर रहे थे,आखिरी 6 बॉल में 15 रन चाहिए थे, फिर कुलदीप ने जो गेंदबाजी की वो आप खुद देखिए।

ये भी पढ़ें : क्यूट बेबी एबी डिविलियर्स को देखते ही कोहली का गुस्सा हो गया शांत, चेहरे पे आ गई स्माइल, देखिए वीडियो

कुलदीप सेन ने अपने इस आखिरी ओवर में सिर्फ 11 रन खर्च किए और मार्कस स्टोइनिस को आखरी की दो बॉल तक मारने का कोई मौका नहीं दिया। हालांकि आखिर कि 2 बॉल में मार्कस स्टोइनिस ने 10 रन जरूर, मारे लेकिन इसके बावजूद भी उनकी टीम 3 रन से मैच हार गई।

Related posts

अगले साल चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया आएगा भारत, पांच साल बाद दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा सकता है टेस्ट मैच

doonprimenews

T20 इंटरनेशनल में आजतक पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए रोहित शर्मा, जाने क्या रहा उनका highest स्कोर

doonprimenews

दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल करने को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा -हमें कोच और कप्तान पर भरोसा करना होगा

doonprimenews

Leave a Comment