Doon Prime News
sports

टिम डेविड ने नटराजन को जमकर धोया, 3 गेंदों में मारे तीन लंबे लंबे छक्के, देखिए वीडियो

Tim David Big Sixes

IPL 2022 में Mumbai Indians की टीम एक-एक मैच जीतने के लिए जद्दोजहद कर रही है। लेकिन अब मुंबई की टीम आईपीएल में बाहर हो चुकी है और उसकी playoff की सारी उम्मीदें खत्म हो चुकी है, तो कुछ मुकाबलों में मुंबई की टीम और उनका खेल बिगड़ना चाहेगी, ऐसा ही कुछ कल के मुकाबले में भी होते होते रह गया। जब तक Tim David मैदान में थे, उन्होंने SRH की टीम को जमकर परेशान किया।

Mumbai Indians की पारी का 18 ओवर चल रहा था। Tim David और अमनदीप सिंह बल्लेबाजी कर रहे थे। मुंबई इंडियन स्कोर 16 गेंदों में 37 रन की जरूरत थी तभी नटराजन के ओवर के लिए आए और Tim David ने उन पर छक्कों की बरसात कर दी। डेविड ने 3 गेंदों में लगातार तीन लंबे लंबे छक्के जड़ दिए, देखिए वीडियो।

आपको बतादें की Tim David की यह पारी भी Mumbai Indians को हारने से नहीं बचा पाई और एक करीबी मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 3 रन से हार का सामना करना पड़ा। कल के मुकाबले में टीम डेविड ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 18 गेंदों में 46 रन मारे, जिसमें 4 छक्के और 3 चौके शामिल थे।

ये भी पढ़ें : बीच मैदान कुलदीप यादव का पारा हुआ हाई, पावेल को देने लगे गाली, देखिए वीडियो

हालांकि Mumbai Indians को कल के मुकाबले में अच्छी शुरुआत मिली थी। Rohit Sharma ने 36 गेंदों में 48 रन की पारी खेली, जिसमें 2 चौके और 4 छक्के शामिल थे। वहीं Ishan Kishan ने भी 34 गेंदों में 41 रन बनाए, जिसमें उनके पांच चौके और एक छक्का शामिल था। हैदराबाद की ओर से फिर से Umran Malik हीरो साबित हुए और उन्होंने 3 ओवर में 23 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

Related posts

थाने में भजनो के साथ योग करते हरीश रावत ने सबका ध्यान किया अपनी ओर आकर्षित ,अब सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रही वायरल जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

न्यूज़ीलैंड को शुभमन गिल की चेतावनी,घरेलू सीरीज में 55 गेंदों में बना डाले 126रन, लगाए नौ चौके

doonprimenews

हेलमेट उतार कर आंद्रे रसेल ने की हैदराबाद के इस बॉलर की सुताई, मारे ऐसे छक्के की रहेंगे हमेशा याद, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment