Doon Prime News
sports

बीच मैदान कुलदीप यादव का पारा हुआ हाई, पावेल को देने लगे गाली, देखिए वीडियो

कुलदीप यादव

2022 में हमें कई रोचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं और जैसे-जैसे आईपीएल अपने अंत की ओर बढ़ रहा है और प्लेऑफ नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे मैदान में खिलाड़ियों का पारा भी हाई होता जा रहा है। ऐसा ही कुछ हमें कल हुए दिल्ली कैपिटल्स बनाम पंजाब किंग्स के मुकाबले में भी देखने को मिला।

दरअसल कल के मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और पंजाब को 160 रन का लक्ष्य दिया, लेकिन जब मैच का 11वा ओवर चल रहा था और बॉलिंग करने के लिए कुलदीप यादव आए थे, तो उन्होंने जितेश शर्मा को गेंद फेंकी और गेंद कैरेबियाई बल्लेबाज रोवमैन पावेल की ओर बढ़ रही थी। पावेल ने जैसे ही गेंद को पकड़ने की कोशिश की, गेंद उनके हाथ से छूट गई और इस पर कुलदीप यादव बहुत गुस्सा हो गए और गाली करने लगे। इसका वीडियो भी देखने को मिला है, देखिए वीडियो।

ये भी पढ़ें : जितेश शर्मा मैदान में लाए तूफान, मार दिए ऐसे छक्के की ऋषभ पंत के छूट गए पसीने, देखिए वीडियो

इसके बाद फिर से पावेल से एक ही ओवर में दूसरी गलती हो गई।जब उसी ओवर की तीसरी गेंद करने के लिए कुलदीप यादव आएz तो जितेश शर्मा ने फिर एक शॉट खेला और फिर गेंद पावेल के पास पहुंच गई और पावेल इस बार भी गेंद को नहीं पकड़ पाए और फिर से कुलदीप यादव का पारा हाई हो गया और उन्हें फिर पावेल को गाली करने लगे, देखिए वीडियो।

Related posts

Virat Kohli ने इस 20 सेकंड लंबे वीडियो से दुनिया को बना दिया था मूर्ख, आप भी देखिए वीडियो

doonprimenews

ऋतुराज गायकवाड़ की शर्मनाक हरकत, ग्राउंड स्टाफ को नही खींचने दी फोटो, भगा दिया दूर,देखिए वीडियो

doonprimenews

बिकनी पहनकर एंजॉय कर रही थी Mouni Roy, वीडियो में दिख गया सबकुछ

doonprimenews

Leave a Comment