Doon Prime News
sports

Mumbai Indians में शामिल हुआ Uttarakhand का ये खिलाड़ी, सूर्यकुमार यादव की लेगा जगह

Mumbai Indians

पांच बार की IPL चैंपियन Mumbai Indians द्वारा सोमवार को घोषणा की गई है कि उन्होंने IPL 2022 में चोटिल बल्लेबाज Suryakumar Yadav की जगह Akash Madhwal को Team में शामिल किया है। बता दे की Suryakumar Yadav Gujrat Times के खिलाफ मैच में बाएं हाथ की मांसपेशियों में चोट के चलते Mumbai के लिए श्रेष्ठ Tournament से बाहर हो गए हैं।

बता दे की फ्रेंचाइजी के एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि Akash Madhwal सपोर्ट Team के हिस्से के रूप में Mumbai Indians के साथ रहे हैं और अब उन्हें 2022 Session के लिए बाकी बचे हुए मैचों में Team में शामिल होने के लिए साइन किया है। Akash Madhwal दाहिने हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज हैं और तीनों प्रारूपों में उन्होंने 2019 में डेब्यू करते हुए Uttarakhand Cricket Association का प्रतिनिधित्व किया था।

वही आपको बता दे की Akash Madhwal Uttarakhand के 28 वर्षीय दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज हैं। जिन्होंने लगभग अभी तक 15 T-20 मैच खेले हैं और 26.60 की औसत और 7.55 की इकोनामी रेट से 15 विकेट लिए हैं। उन्होंने छह प्रथम श्रेणी मैच और 11 लिस्ट ए मैच भी खेले हैं। जिसमें क्रमश: 8 और 14 विकेट लिए हैं। Akash Madhwal को Mumbai ने 20 लाख रुपए में फ्रेंचाइजी में जोड़ा है।

यह भी पढ़े- अगर आप रात को कहते है चावल (Rice) तो हो जाइये सावधान, हो सकता है काफी भारी नुकसान।

वही, Playoff की दौड़ से पहले बाहर हो चुकी Mumbai 12 मैचों में 3 जीत के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे पायदान पर हैं।Mumbai मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में Sunrisers Hyderabad से भिड़ेगी।

Related posts

KKR को लगा सबसे बड़ा झटका, ये तेज गेंदबाज हुआ आईपीएल से बाहर

doonprimenews

एंड्रू सायमंड्स की मौत पर बहन पर उठाए गंभीर सवाल, कह डाली ये बात

doonprimenews

जसप्रीत बुमराह और नीतीश राणा को हुई सजा, लगा इतने का जुर्माना, जानिए कारण

doonprimenews

Leave a Comment