Doon Prime News
sports

ऋषभ पंत से ज्यादा बेहतर कप्तान होंगे ये खिलाड़ी, BCCI इस खिलाड़ी को बना सकती कप्तान

भारतीय क्रिकेट टीम आजकल साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलने में व्यस्त है। इस बार विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे बड़े खिलाड़ी टीम के साथ नहीं है, जिस वजह से टीम की कप्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को दी गई है। लेकिन भारतीय टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही है और उनकी कप्तानी में पहले दो मुकाबले हार चुकी, इसलिए आज हम आपको ऐसे तीन खिलाड़ियों के नाम बताएंगे, जो कप्तानी के मामले में ऋषभ से बेहतर साबित हो सकते है।

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के लिए कप्तानी का एक बेहतर विकल्प है। हार्दिक पांड्या ने हाल फिलहाल में हुए आईपीएल सीजन में अपनी कप्तानी से सभी को प्रभावित किया। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात की टीम ने आईपीएल 2022 की ट्रॉफी भी अपने नाम की है। हो सकता है की हार्दिक पांड्या को BCCI कप्तानी करने का मौका भी देदे।

दिनेश कार्तिक
लंबे समय से भारतीय टीम के लिए खेले दिनेश कार्तिक अभी भी अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित कर रहे हैं। 3 साल से दिनेश कार्तिक इंडियन क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे थे, लेकिन इस बार के IPL और साउथ अफ्रीका के खिलाफ चल रही सीरीज में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे है। उनको लंबा क्रिकेट अनुभव भी इसलिए उन्हें भी कप्तान बनाया जाता है।

यह भी पढ़ें -*यहां एक चोर ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम, दुकान से चुराए इतने लाख रूपए।*

श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर भी IPL में लंबे समय से कप्तानी करते आ रहे हैं। खासतौर पर दिल्ली के लिए खेलते हुए उन्होंने बेहतरीन कप्तानी की थी की कप्तानी में दिल्ली की टीम अच्छा प्रदर्शन किया। हाल फिलहाल में उन्होंने कोलकाता टीम की कप्तानी की है।

Related posts

पूर्णकालिक कप्तानी सौंपने की बात को लेकर हार्दिक पांड्या ने कहा – “अगर मुझे मौका मिलता है,तो ऐसा करने से ज्यादा खुशी होगी “

doonprimenews

रोहित शर्मा आज मैच खेलेंगे या नहीं, खुद BCCI ने खुद किया खुलासा

doonprimenews

आकाश चोपड़ा ने कहा की बहुत ही जल्द पाकिस्तानी खिलाड़ी भारतीय फ्रेंचाइजी के लिए आईपीएल(IPL) लीग में खेलते हुए आएंगे नजर।

doonprimenews

Leave a Comment