Doon Prime News
nation

यहां एक चोर ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम, दुकान से चुराए इतने लाख रूपए।

एसटीएफ

साऊथ रोहिणी इलाके में एक दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक किशोर को Police ने पकड़ा है। बता दे की जिसके कब्जे से एक लाख 21 हजार रुपये जब्त किये गए हैं।

Police द्वारा किशोर को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

वही, Police अधिकारियों द्वारा बताया गया कि बीते शनिवार को Sector-3 रोहिणी इलाके में रहने वाले Munish Kumar द्वारा Police को बताया गया कि दोपहर साढ़े 12 बजे उनकी दुकान हरियाणा डेयरी पर काउंटर की शेल्फ से एक लडक़े ने डेढ़ लाख रुपये चोरी कर लिये हैं। जिसके बाद Police ने मामला दर्ज किया।

SHO Arjun Singh के निर्देशन में ASI Sakha Ram Head Constable Pradeep और Constable Ramchandra को आरोपी को पकडऩे का जिम्मा सौंपा गया। जिसके बाद तुरंत एक्शन लेते हुए Police Team ने वारदात के आने जाने वाले दर्जनों CCTV कैमरों की फुटेज खंगाली। जिसमें लडक़ा दिखाई दिया। जिसके बारे में पता करने के लिये Police ने अपने Human Source की सहायता ली। काफी मशक्कत के बाद किशोर के शाहबाद डेयरी इलाके में रहने की बात पता चली।

यह भी पढ़े- Monica Bedi ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी latest photos , दिख रही हैं बेहद ग्लैमरस।

इस बीच पता चला कि किशोरी किसी वारदात को अंजाम देने के लिये इलाके में रेकी करेगा। Police Team द्वारा दुकान मालिक के साथ मिलकर घेराबंदी की गई। किशोर को अयोध्या चौक, Sector 3, रोहिणी से पकड़ लिया गया। जिसकी निशानदेही पर एक लाख 21 हजार रुपये बरामद किये। बाकी पैसे उसने ड्रगस आदी में खर्च कर दिये हैं।

Related posts

हर्षिल के उप प्रधान की पत्नी ने भोजपत्र की छाल पर बनाई पीएम मोदी की तस्वीर, देख प्रफुल्लित हो उठे स्वयं प्रधानमंत्री, आभार किया व्यक्त

doonprimenews

Big Breaking- सोशल मीडिया पर भ्रामक और आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले हो जाए सावधान, आपत्तिजनक पोस्ट करने पर लगेगा गुंडा एक्ट

doonprimenews

39 महिला अफसरों को supreme court में बड़ी जीत,सेना में मिलेगा स्थायी कमिशन

doonprimenews

Leave a Comment