Doon Prime News
sports

इस दिग्गज महिला क्रिकेटर ने करली लड़की से ही शादी और अब कर डाला संस्यास का ऐलान, देखिए वीडियो

This legendary female cricketer married the only girl and now announced her retirement, watch the video

कहते हैं कि प्यार ना तो जात पात देखता है, ना मजहब, ना बॉर्डर, ना ही कोई सामाजिक बंधन और ना ही कोई लिंग भेद। प्यार किसी को भी किसी से हो सकता है और इसका उदाहरण इंग्लैंड की दिग्गज तेज गेंदबाज कैथरीन ब्रंट हैं।

आपको बता दें कि कैथलीन ब्रंट ने हाल ही में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। कैथरीन ने साल 2004 से टेस्ट क्रिकेट खेलना शुरू किया था, एक लंबा कैरियर होने के बाद अब उन्होंने क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला लिया है, इस बात की जानकारी खुद कैथरीन ब्रंट ने दी।

आपको बता दें कि कैथरीन ब्रंट अपने खेल के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चाओं में रही थी। कैथरीन ब्रंट ने हाल ही में शादी की थी और उन्होंने शादी एक लड़की से की थी। कैथरीन ब्रंट ने इंग्लिश क्रिकेटर नेट साइबर से 31 मई को शादी कर ली थी।

ये भी पढ़ें : आस्ट्रेलिया के इस क्रिकेटर के साथ हुई मारपीट, नंगा करके पीटा और फिर फेंक दिया, रौंगटे खड़े कर देगा बयान

आपको बता दें कि नेट साइबर और कैथरीन ब्रंट के बीच क्रिकेट के मैदान पर ही प्यार हुआ और दोनों का प्यार परवान भी क्रिकेट की पिच पर ही चढ़ा। साल 2019 में कैथरीन ब्रंट और नेट साइबर ने सगाई कर ली थी और 30 मई को दोनों ने शादी भी करली है।

Related posts

IND-W vs AUS-W Live:गोल्ड मेडल जीतने की दौड़ में ऑस्ट्रेलिया और भारत होंगे आमने -सामने, टॉस निभाएगा काफी अहम भूमिका

doonprimenews

IND vs PAK : टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले कोच राहुल द्रविड़ ने भरी हुंकार, इस प्लान के जरिए पाकिस्तान की धज्जियां उड़ाएगी टीम इंडिया

doonprimenews

आज से शुरू होगी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज, यहाँ जाने कब और कैसे फ्री में देख सकते हैं मैच का लाइव प्रसारण

doonprimenews

Leave a Comment