Doon Prime News
sports

आस्ट्रेलिया के इस क्रिकेटर के साथ हुई मारपीट, नंगा करके पीटा और फिर फेंक दिया, रौंगटे खड़े कर देगा बयान

cricketer

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल ने अपने एक बयान से सभी को चौंका दिया है और उन्होंने एक रोंगटे खड़े करने वाली घटना के बारे में बताया है, जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए हैं। दरअसल स्टुअर्ट मैकगिल ने अपने अपहरण की घटना के बारे में खुलासा किया है, चलिए जानते हैं क्या बोले स्टुअर्ट मैकगिल।

स्टुअर्ट मैकगिल के द्वारा पिछले साल उनके साथ हुई किडनैप की घटना को लेकर खुलासा किया गया है। स्टुअर्ट मैकगिल ने बताया कि यह एक ऐसी घटना है, जिसे आप अपने दुश्मन के साथ भी नहीं होने देना चाहेंगे। उन्होंने बताया कि जिनमें काफी अंधेरा था मुझे एक कार में बांट दिया गया था। में उस कार में नहीं बैठना चाह रहा था। मैंने उन लोगों से कहा भी कि मैं इस कार में नहीं जाऊंगा, लेकिन उन्होंने मुझे हथियार दिखा कर डराया।

वे हथियार के दम पर मुझे उठा कर ले गए। उन्होंने मुझे यह भी कहा कि हम आपसे सिर्फ चैट करना चाहते हैं, उसके बाद उन्होंने 8 घंटे तक कार में बिठाए रखा। स्टुअर्ट मैकगिल के द्वारा बताया गया कि वह कहां थे उन्हें ये भी नहीं पता था, उस समय में काफी डर भी गया था।

read this : दिनेश कार्तिक के साथ हुआ कुछ ऐसा की उड़ गए होश, आसमान को ओर देखकर डर गए थे दिनेश कार्तिक,देखिए वीडियो

इसके बाद कोडनापारों के द्वारा मुझे नंगा कर दिया गया, मुझे धमकाया गया और उसके बाद मेरे साथ मारपीट की गई और मुझे बाद में फेंक दिया गया। यह घटना करीब 3:30 घंटे तक चली। आपको बतादें की ये मामला तब सुर्खियों में आया थ, जब 15 महीने पहले क्रिकेटर के द्वारा अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था और उल्टा किडनैपर क्रिकेटर पर किडनैप करने के आरोप लगा दिए थे।

Related posts

स्कॉट स्टायरिस ने की शुभमन गिल की तारीफ, शिखर धवन के लिए कह दी ये बड़ी बात

doonprimenews

खिलाड़ी ने नशे में युजवेंद्र चहल को 15वीं मंजिल से लटकाया,बाल बाल बची जान, देखिए खुलासे का वीडियो

doonprimenews

दिल्ली कैपिटल्स में आया दुनिया का सबसे खतरनाक ओपनर, आते ही कर डाली ये मांग, सुनकर आएगी हंसी

doonprimenews

Leave a Comment