Doon Prime News
sports

वेस्टइंडीज दौरे के लिए यह 3 खिलाड़ी थे हकदार फिर भी इन्हें सिलेक्टर्स द्वारा किया गया नजरअंदाज, जानिए कौन कौन से है वो खिलाड़ी।

वेस्टइंडीज

वेस्टइंडीज के खिलाफ July में Indian Team को दौरे पर जाना है। बता दे की यहां दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की Oneday और 5 मैचों की T-20 सीरीज खेली जाएगी। वही, इसी बीच BCCI की सीनियर चयन समिति द्वारा Wednesday को हुई एक बैठक के बाद वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की Oneday सीरीज के लिए 16 सदस्यीय Team का ऐलान कर दिया गया है। जबकि T-20 सीरीज के लिए अभी Team की घोषणा नहीं हुई है।

बता दे की इस सीरीज में Rohit Sharma नहीं बल्कि शिखर धवन Indian Team का नेतृत्व करेंगे। वहीं Ravindra जडेजा को उपकप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वही, शिखर धवन को England के खिलाफ होने वाली T-20 सीरीज के लिए Team में शामिल नहीं किया गया है। लेकिन, वो England के खिलाफ Oneday सीरीज में Team का हिस्सा होंगे।

लेकिन, विंडीज के खिलाफ एक बार फिर से BCCI द्वारा कुछ Players को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया गया। हम अपनी इस खास Report में उन्हीं 3 Players के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्हें फिर से भारतीय चयनकर्ताओं द्वारा वेस्टइंडीज दौरे (IND vs WI) से दरकिनार कर दिया गया है।

  1. Prithvi Shaw

साथ ही आपको बता दे की BCCI चयनकर्ताओं की तरफ से नजरअंदाज किए गए Players में एक नाम Prithvi Shaw का आता है, जिन्हें वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ Oneday सीरीज में वापसी का मौका मिल सकता था। लेकिन, लंबे समय से Team India से बाहर चल रहे Prithvi Shaw को फिर से दूध में मक्खी की तरह निकालकर फेंक दिया गया है। Prithvi Shaw लंबे वक्त से India की तरफ से नहीं खेले हैं।

हालांकि, IPL में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी उन्हें वापसी का मौका नहीं दिया जा रहा है। हाल ही में खेली गई रणजी ट्रॉफी में भी उनकी जबरदस्त फॉर्म देखने को मिली थी और Shaw ऐसे बल्लेबाजों में आते हैं जो, Limited Format में अटैकिंग बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन, इसके बावजूद भी उन्हें नजरअंदाज कर आउट ऑफ फॉर्म चल रहे गायकवाड़ को मौका दिया जा रहा है।

यह भी पढ़े- श्रीलंका में सरकार के खिलाफ लोगों में गुस्सा भरा, किया प्रदर्शन और राष्ट्रपति भवन में जमकर मचाया आतंक

वही, ऐसे में हर किसी को Prithvi Shaw के चयन न होने से हैरानी हो रही है। आखिरी बार उन्होंने India की तरफ से Oneday Format में Srilanka के खिलाफ पिछले साल जुलाई में खेला गया था। इसके बाद से उन्हें Indian Team में कमबैक का मौका नहीं मिला।

Related posts

Dream 11 prediction : India बनाम West Indies मुकाबले में इन खिलाड़ियों को रखिए अपनी टीम में, हो जाएगी बल्ले बल्ले

doonprimenews

World Cup 2023 Breaking- इकाना स्टेडियम में इंग्लैंड की टीम से भिड़ेगी टीम इंडिया (Team India), टीम इंडिया ने बुलंद हौसले के साथ लखनऊ में दी दस्तक

doonprimenews

Yashpal Sharma death: नही रहे दाएं हाथ के बल्लेबाज यशपाल शर्मा,हार्ट अटैक से हुआ निधन

doonprimenews

Leave a Comment