Doon Prime News
international

श्रीलंका में सरकार के खिलाफ लोगों में गुस्सा भरा, किया प्रदर्शन और राष्ट्रपति भवन में जमकर मचाया आतंक

खबर श्रीलंका से है जहाँ आर्थिक तंगी के चलते लोगों में काफी आक्रोश भरा हुआ है।श्रीलंका में हालत बिगड़ते ही जा रहे हैं,भारी संख्या में लोग प्रदर्शन करने के लिए सड़कों पर उतर चुके हैं।प्रदर्शनकारी श्रीलंका में गहराए आर्थिक संकट के खिलाफ सड़कों पर उतरे हैं। और राष्ट्रपति के इस्तीफे की भी मांग कर रहे हैं।इससे पहले 11मई को प्रदर्शनकारियों ने बवाल मचाया था जिसके चलते पूर्व प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार यह बताया गया है की प्रदर्शनकारियों ने बेरीकेड तोड़कर राष्ट्रपति भवन में कब्जा कर लिया है।कुछ प्रदर्शनकारी स्विमिंग पूल में नहाते हुए भी देखे गए हैं।वहीं खड़े कुछ लोग वीडियो बना रहे थे, जिसमें साफ देखा जा सकता है की बड़ी संख्या में लोग राष्ट्रपति भवन में घुस चुके हैं।चारों तरफ शोरगुल का माहौल था और कुछ लोग मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए हैं।

यह भी पढ़े –*बड़ी खबर: पूर्व मुख्यमंत्री Mulayam Singh Yadav के पत्नी की हुई मृत्यु, इस हॉस्पिटल में ली अंतिम सांस
आपको बता दें की प्रदर्शनकारियों से निपटने के लिए पुलिस द्वारा आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए थे। लेकिन प्रदर्शनकारी अपनी जगह से नहीं हटे और जबरदस्ती कर राष्ट्रपति भवन में चले गए।कई लोग इस प्रदर्शन में घायल भी हुए हैं।प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रपति भवन में जमकर तोड़फोड़ भी मचाई है। प्रदर्शनकारियों के प्रदर्शन और उपद्रव के चलते राष्ट्रपति को अपना घर छोड़ना पड़ा। ऐसा ही 11मई को पूर्व प्रधानमंत्री को अपना घर छोड़ना पड़ा था।

Related posts

यहां मस्जिद में नमाज के दौरान हुआ बहुत बड़ा विस्फोट, 30 लोगों की हुई मौत

doonprimenews

अमेरिका में रह रहे भारतीय मूल के एक डॉक्टर ने प्रधानमंत्री मोदी समेत इन बड़ी हस्तीयों के खिलाफ केस दर्ज किया, भ्रष्टाचार में बताया लिप्त

doonprimenews

Tokyo Olympics: लवलीना के सेमीफाइनल मुकाबले पर पूरे देश की नजर,असम विधानसभा से भेजी जा रही हैं शुभकामनाएं।

doonprimenews

Leave a Comment