Doon Prime News
sports

Andrew Symonds Net worth : अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति और ये बीवी बच्चे छोड़ गए है एंड्रयू साइमंड्स, बच्चों से करते थे बहुत प्यार

Andrew Symonds Net Worth

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी रहे Andrew Symonds की आज मृत्यु हो गई। एंड्रयू सायमंड्स ने सिर्फ 46 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। साइमंड्स की मौत की खबर सुनते ही पूरे क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी। दुनिया के कई बड़े क्रिकेटरों ने एंड्रयू सायमंड्स को श्रद्धांजलि दी।

आपको बता दें कि Andrew Symonds अपने पीछे अपनी पत्नी और दो बच्चों जिनका नाम क्लो और बिली है उन्हें छोड़ गए है। अगर बात करें साइमंड्स की कुल नेटवर्थ की तो Andrew Symonds Net worth करीब 150 million US Dollar आंकी गई है और एंड्रयू सायमंड्स की कमाई का सबसे बड़ा जरिया क्रिकेट था।

Andrew Symonds अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और लंबे लंबे शॉट्स के लिए जाने जाते थे। एंड्रयू सायमंड्स आईपीएल में भी खेल चुके हैं। वह डेक्कन चार्जर्स टीम का हिस्सा रहे थे, तब उन्हें 1.3 मिलियन यूएस डॉलर में खरीदा गया था और उसके बाद उन्होंने Mumbai Indians के लिए भी क्रिकेट खेला। इसके साथ ही एंड्रयू सायमंड्स बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़े : एंड्रू सायमंड्स का हुआ निधन, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का हुआ भीषण एक्सीडेंट, जानिए पूरी खबर

आपको बता दें कि एंड्रयू सायमंड्स को उनके साथी खिलाड़ी साथी खिलाडी रॉय नाम से भी बुलाते थे, क्योंकि उनका निकनेम रॉय था। जब Andrew Symonds छोटे थे, तो उस दौरान ही उन्हें उनका ही नाम दिया गया था। आज जब एडम गिलक्रिस्ट और ग्रीम स्वान ने उन्हें श्रद्धांजलि दी, तो इस दौरान उन्होंने एंड्रयू सायमंड्स के लिए इसी शब्द का इस्तेमाल किया।

Related posts

इस हफ्ते बुमराह कर सकते हैं शादी, साउथ की अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन से करेंगे शादी?

doonprimenews

Breaking : Pushkar Singh Dhami के खिलाफ ये महिला होंगी कांग्रेस की प्रत्याशी, चंपावत से मिला टिकट

doonprimenews

ज़िम्बाब्वे और आयरलैंड की जीत पर बीसीसीआई अध्यक्ष बिन्नी ने जताई खुशी,बोले -अब पाकिस्तान के लिए सेमिफाइनल में पहुंचना होगा मुश्किल

doonprimenews

Leave a Comment