Demo

इस वक्त की खबर खेल से संबंधित हैं। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल जहां आई पी एल 2022 के बाद से क्रिकेट से दूर है। बता दें कि केएल राहुल इंग्लैंड दौरे पर चोटिल हो गए थे और उसके बाद वे सर्जरी के लिए जर्मनी गए थे। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई T20 सीरीज से पहले उन्हें कोरोना हो गया था और अब उनका पहले तीन T -20मैचों में खेलना तय नहीं है।
बता दें कि केएल राहुल पहले तीन वनडे मैचों में नहीं खेल पाएंगे।वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 की शुरुआत 29 जुलाई को होनी है। जिसमें पहले तीन टी-20 त्रिनिदाद और उसके बाद सेंट किट्स में खेले जाएंगे। और सीरीज के आखिरी दो मैच अमेरिका के लॉडरहिल में होंगे। लॉडरहिल में होने वाले दो टी-20 मैचों में केएल राहुल का खेलना तय माना जा रहा है। वर्ष 2016 में केएल राहुल ने लॉडरहिल में 51 गेंदों में 110 रन बनाए थे, जिसमें उन्होंने शतक भी जड़ा था।
आपको बता दें कि भारतीय टीम T20 मैच के लिए त्रिनिदाद पहुंच गई है जिसमें कप्तान रोहित शर्मा,ऋषभ पंत, आर अश्विन, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार आदि शामिल हैं। इन सभी खिलाड़ियों को वनडे सीरीज से आराम दिया गया था। अब कुलदीप यादव फिट होकर टीम इंडिया में वापसी कर चुके हैं।

यह भी पढ़े –प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयारी कर रहे छात्रों के लिए बड़ी खबर,अब झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार करेगी छात्रों की मदद
T 20 सीरीज के लिए भारतीय टीम :रोहित शर्मा (कप्तान ), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड़्डा, कुलदीप यादव, श्रेयस अय्यर, भुवनेश्वर कुमार, केएल राहुल, अक्षर पटेल, रविचंद्रन आश्विन, रवि बिश्नोई, दिनेश कार्तिक, ईशान किशन, ऋषभ पंत, आवेश खान, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

Share.
Leave A Reply