Doon Prime News
sports

ऑटो के पीछे अपनी फोटो देखकर एबी डिविलियर्स हो गए भावुक , ऐसे दी फोटो पर प्रतिक्रिया

AB de Villiers got emotional after seeing his photo behind the auto, reacted to such a photo

आईपीएल ने कई खिलाड़ियों को ऐसा प्यार दिलाया है, जो उनके क्रिकेट छोड़ने के बाद भी उनके फैंस के दिलों में बरकरार है। ऐसा ही प्यार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम से लंबे समय तक खेलने वाले साउथ अफ्रीका के ताबड़तोड़ बल्लेबाज AB de Villiers को भी मिला है। डिविलियर्स IPL को अलविदा कह चुके है लेकिन इसके बावजूद भी फैंस उनके लिए पागल है।

एबी डीविलियर्स के प्रति फैंस की कैसी दीवानगी है, इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं, कि 2022 आईपीएल के बाद से संन्यास की घोषणा कर चुके एबी डीविलियर्स के लिए फैंस अभी भी उम्मीद लगाए बैठे हैं, कि वह फिर से बेंगलुरु की टीम में वापसी करेंगे और अभी भी एबी डीविलियर्स को बेंगलुरु की टीम का एक अभिन्न अंग मान रहे है।

ये भी पढ़ें : लाइव मैच के दौरान ईशान किशन और तबरेज़ शम्सी के बीच हो गई भिड़ंत, देखिए वीडियो

एबी डीविलियर्स को वैसे तो सभी RCB फैंस प्यार करते हैं और अपने प्यार का इजहार भी करते हैं, लेकिन एक ऑटो चालक ने अपने प्यार का इजहार कुछ खास अंदाज में किया। ऑटो चालक के द्वारा अपने ऑटो के पीछे एबी डीविलियर्स की तस्वीर लगाई गई थी। ग्रीनपीस नामक टि्वटर हैंडल के द्वारा यह देखा गया तो उसने फोटो खींचकर उसे तुरंत ट्विटर पर शेयर कर दिया।

यूजर के द्वारा एबी डिविलियर्स की फोटो शेयर करते हुए लिखा गया no love lost। इस तस्वीर को जब एबी डीविलियर्स ने देखा तो उन्होंने तुरंत इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। डिविलियर्स ने इस पर कुछ बोला तो नहीं लेकिन एक दिल वाला इमोजी जरूर रिट्वीट किया।

Related posts

Har Ghar Tiranga Anthem song में इन सितारों के साथ खेल के कुछ सितारे भी आएंगे नज़र

doonprimenews

दूसरे भारतीय बल्लेबाज और नंबर वन वाले ओवरऑल 23वें बल्लेबाज बने Surya kumar Yadav, इस पाकिस्तानी बल्लेबाज को छोड़ा पीछे

doonprimenews

नीतीश राणा का हैदराबाद पर हमला, 1 छक्का मारा और तोड़ दिया हैदराबाद टीम का फ्रिज, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment