Sarfaraz Khan शतक मारते ही हो गए इमोशनल, सिद्धू मूसेवाला को किया ऐसे सलाम - Doon Prime News
Doon Prime News
sports

Sarfaraz Khan शतक मारते ही हो गए इमोशनल, सिद्धू मूसेवाला को किया ऐसे सलाम

Sarfaraz Khan

Mumbai के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले मध्यक्रम के बल्लेबाज Sarfaraz Khan अपनी दमदार पारियों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। गुरूवार को रणजी ट्रॉफी में सबसे ज्यादा की औसत से रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में तो शामिल हो ही गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने Mumbai के लिए फाइनल में पहली इनिंग में बल्लेबाजी करते हुए मध्य प्रदेश के खिलाफ एक शानदार शतक ठोक दिया है।

बताया गया है कि अपनी शतकीय पारी के बाद Sarfaraz Khan अलग ही अंदाज में इसे सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दिए। इससे जुड़ा एक Video Social media पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने अपनी ये पारी पंजाबी सिंगर को ट्रिब्यूट दिया है।

बता दें कि Mumbai टीम के लिए 5वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे Sarfaraz Khan अभी क्रीज पर जमे हुए हैं। जहां टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ जैसे घातक बल्लेबाज 47 रन बनाकर Out हो गए। वहां टीम का ये युवा क्रिकेटर एक छोर से मोर्चा संभाले हुए है। 190 गेंदों का सामना करते हुए Sarfaraz ने फाइनल मैच की पहली इनिंग में विरोधी टीम के खिलाफ एक शानदार शतक ठोका है।

वहीं,इस शतक के बाद Sarfaraz Khan काफी जोश में दिखाई दिए अपने इस contribution को नए अंदाज में सेलिब्रेट करते दिखे। उनका ये जश्न वाकई देखने लायक है। इस पारी को उन्होंने दिवंगत सिंगर समर्पित किया है। उनके बल्ले से ये शतक उस दौरान आया जब टीम को वाकई इसकी जरूरत थी।

यह भी पढ़े- ब्रेकिंग न्यूज :अयोध्या सरयू में स्नान करते हुए कपल करने लगे किस, भड़के लोगों ने कर डाली धुनाई,देखिए वीडियो

आपको बता दें कि वायरल हो रही Video में आप देख सकते हैं Sarfaraz Khan शतक जड़ने के बाद भी काफी ज्यादा Emotional दिखाई दिए और उनकी आंखें भी इस दर्द को साफ बंया करती हुई नजर आईं। उन्होंने अपनी इस पारी को Punjabi Singh Sidhu Moose wala के अंदाज में जश्न मनाया। उनकी ये Video फैंस को खासा पसंद आ रही है और काफी प्रभावित भी कर रही है। रणजी ट्रॉफी के 87 साल के इतिहास में Sarfaraz Khan मात्र तीसरे ऐसे खिलाड़ी बन चुके हैं जिन्होंने दो सीजन में 900 रनों का आंकड़ा पार किया है। इससे पहले यह कारनामा अजय शर्मा और वसीम जाफर ने किया था।

Related posts

कुलदीप यादव हो रहे थे नाइंसाफी का शिकार,अब दो साल बाद टेस्ट क्रिकेट में शानदार वापसी कर दिया आलोचकों को करारा जवाब

doonprimenews

एक नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में नेपाल के पूर्व कप्तान पर कसा शिकंजा,रोहित पौडेल को बनाया गया नया कप्तान

doonprimenews

IND vs WI 4th T20: भारत ने वेस्टइंडीज को दी करारी शिकस्त, रोहित शर्मा के पूर्णकालिक कप्तान बनने के बाद एक भी सीरीज नहीं हारा भारत

doonprimenews

Leave a Comment