Doon Prime News
sports

Sarfaraaz Khan ने मुंबई के लिए खेली ताबड़तोड़ पारी, खेल दी शतकीय पारी

Sarfaraaz Khan

बीते गुरुवार को मुंबई टीम के बल्लेबाज़ Sarfaraaz Khan ने 190 गेंदें खेलकर शानदार शतक बनाया। आपको बता दें की इन दिनों रणजी ट्रॉफी सीजन चल रहा है, कल यानि गुरुवार को मैच का दूसरा दिन था जिसमें मुंबई 374 रन बनाकर आलआउट हो गयी।

मध्य प्रदेश के खिलाफ मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी को चुना।यह दूसरा लगातार सीजन है जिसमें Sarfaraaz Khan ने 900 रन बनाये हैं। कप्तान पृथ्वी शा और यशस्वी जायसवाल द्वारा बल्लेबाज़ी की अच्छी शुरुवात की गयी लेकिन उसके बाद टीम डगमगाने लगी और देखते ही देखते 328रन पर पांच विकेट गिर गए। फिर टीम की कमान संभाली Sarfaraaz Khan ने और मुश्किल हालातों का सामना करते हुए शतक बनाया और 374रनों का अच्छा स्कोर बनाया।

मुंबई के लिए 190 गेंद पर शतक बनाए और शानदारी पारी खेलकर जब Sarfaraaz Khan पावेलियन लौट रहे थे, तब दर्शकों का अभिवादन करते हुए उन्होंने बल्ला उठाया तो वे काफी भावुक नज़र आए।इस सीजन में Sarfaraaz Khan ने एक बार फिर मुंबई के लिए शानदार बल्लेबाज़ी करी है, उन्होंने 6 मैच में 135 औसत के साथ 946 रन बनाए हैं जिसमें 4 शतक और 2 अर्ध शतक शामिल है।

यह भी पढ़े- Cricketer Harleen Deol की खूबसूरती के सामने बॉलिवुड ऐक्ट्रेस भी फेल, कभी खेलने के लिए छोड़ दिया था घर, देखिए फोटो

पहले सीजन में भी उन्होंने अपना बल्ला जमकर चलाया था, जिसमें 6 मुक़ाबुलों की 9पारियों में 928रन उन्होंने बनाए जिसमें 3 शतक 2अर्ध शतक शामिल है। 301 रन की नाबाद पारी भी बनाई गयी है।

Related posts

आउट होने पर शुभमन गिल से नहीं हुआ कंट्रोल, देने लगे गाली, वीडियो में हुआ रिकॉर्ड, देखिए विडियो

doonprimenews

लखनऊ की टीम को लेकर मोर्ने मोर्कल ने कर दी है बड़ी भविष्यवाणी, कह डाली ये बात

doonprimenews

Andrew Symonds Death : नहीं रहे एंड्रूसायमंड्स, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का हुआ भीषण एक्सीडेंट, जानिए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment