Doon Prime News
sports

Cricketer Harleen Deol की खूबसूरती के सामने बॉलिवुड ऐक्ट्रेस भी फेल, कभी खेलने के लिए छोड़ दिया था घर, देखिए फोटो

Harleen deol

Indian Woman Cricket Team श्रीलंका दौरे पर गई है। बता दे की जहां Team को 3 oneday और इतने ही T-20 की सीरीज खेलनी है। पहला T-20 23 June यानी गुरुवार को डांबुला में खेला जाना है। लेकिन इस Match से पहले Indian Team द्वारा जश्न मनाया गया। हालांकि आप सोच रहे होंगे कि Match से पहले ही Team द्वारा जश्न क्यों मनाया गया तो चलिए यह भी आपको बता देते हैं। दरअसल, Indian Cricket Team के खिलाड़ियों द्वारा अपनी साथी Harleen deol के जन्मदिन का जश्न मनाया गया। वैसे तो, Harleen का जन्मदिन 21 June को था। लेकिन, Team द्वार श्रीलंका के खिलाफ पहले T-20 से ठीक पहले उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। वही, Harleen द्बारा अपने जन्मदिन की कुछ तस्वीरें भी Twitter पर शेयर की गई हैं।

बता दे की Indian Woman Cricket Team की बल्लेबाज Harleen deol 24 बरस की हो गईं हैं। वैसे तो उनका जन्मदिन 2 दिन पहले यानी 21 June को था। लेकिन, Indian Team द्वारा श्रीलंका के खिलाफ पहले T-20 मुकाबले से पहले अपनी स्टार बल्लेबाज का जन्मदिन मनाया गया। जिसके बाद इसकी कुछ Photos और Video Harleen द्वारा अपने Twitter Account से Share की गई हैं। इसमें साथी खिलाड़ियों से घिरीं Harleen deol केक काटते नजर आ रही हैं।

साथ ही वही Harleen deol द्वारा इनPhotos को Share करने के साथ-साथ लिखा गया की, “घर से दूर एक परिवार का होना हमेशा अच्छा लगता है। जन्मदिन के मौके पर आप लोगों ने मुझे जो प्यार दिया, उसके लिए धन्यवाद.”

Harleen deol ने 2019 में भारत के लिए डेब्यू किया था। साथ ही आपको बता दे की अब तक उन्होंने 1 oneday और 13 T-20 खेले हैं। उन्होंने T-20 में 135 और oneday में 2 Run बनाए हैं। वो बल्लेबाजी के साथ लेग स्पिन गेंदबाजी भी करती हैं। हालांकि, करियर की शुरुआत में वो ऑफ स्पिनर थीं। लेकिन, परिस्थितियों के कारण उन्होंने लेग स्पिन गेंदबाजी शुरू की. दरअसल, जब उन्हें पंजाब की सब-जूनियर टीम में चुना गया था. तब, उस Team में कोई लेग स्पिनर नहीं था। यहीं से उनके लेग स्पिनर बनने की शुरुआत हुई.

वही, अगर Harleen deol के का Cricket का सफर आसान नहीं रहा। उन्होंने क्रिकेटर बनने के लिए 13 बरस की उम्र में अपने परिवार और घर को छोड़ दिया था और Chandigarh छोड़ Himachal Pradesh आ गईं थीं। वो घरेलू Cricket हिमाचल प्रदेश की तरफ से खेलती हैं.

Harleen deol ने 22 फरवरी 2019 को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था. वह तानिया भाटिया के बाद भारत के लिए खेलने वाली चंडीगढ़ की दूसरी महिला क्रिकेटर बनीं थी।

यह भी पढ़े- Uttarakhand viral video : थाने के सामने ही ट्रक ने महिला कांस्टेबल को रौंदा, चली गई जान, देखिए वीडियो

Harleen deol काफी Stylish हैं और अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं. उनके वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल हो जाते हैं. खूबसूरती के मामले में Harleen deol किसी Bollywood Actress से कम नहीं हैं।

Related posts

फर्ग्यूसन को रफ्तार का कहर, फेंकी इतनी तेज गेंद की टूट गया रायडू का बैट, देखिए वीडियो

doonprimenews

IND vs WI T20:टी 20 में भी टीम इंडिया ने दिखाया अपना जलवा, विंडीज़ को दी बुरी तरह मात

doonprimenews

Har Ghar Tiranga Anthem song में इन सितारों के साथ खेल के कुछ सितारे भी आएंगे नज़र

doonprimenews

Leave a Comment