Doon Prime News
sports

रोहित शर्मा को क्रिकेट जगत में हुए 15 साल पूरे, सभी फैंस के लिए लिखी ये दिल छू लेने वाली बात

रोहित शर्मा

आज ही के दिन यानी 23 जून को भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने करियर की शुरुआत आयरलैंड के खिलाफ मैच खेल कर करी थी।
आज उनके इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 साल पूरे होने के अवसर पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है जो कि भावुक कर देने वाला है। शर्मा को क्रिकेट के क्षेत्र में हिटमैन भी कहा जाता है। उन्होंने भारत के लिए एक से बढ़कर एक पारियां खेलकर भारत को जिताया है, जिन्हें की कभी भुलाया नहीं जा सकता है।आज ही के दिन रोहित शर्मा ने क्रिकेट में अपना कदम रखा और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

रोहित शर्मा ने ट्विटर पर साझा नोट साझा करते हुए अपने फैंस और शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए उनका धन्यवाद किया है। यह जानते हैं कि क्या कुछ लिखा है उन्होंने अपने इस नोट में, आज मैंने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 साल पूरे कर लिए हैं. आज ही के दिन मैंने टीम इंडिया के लिए डेब्यू मैच खेला था. यह मेरे जीवन की सबसे शानदार यात्रा है. मैं बस उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो इस यात्रा का हिस्सा रहे हैं और उन लोगों के लिए विशेष धन्यवाद, जिन्होंने मुझे वह खिलाड़ी बनने में मदद की जो मैं आज हूं.

Read this : इरफान पठान की बस में हुई जमकर पिटाई, महिला ने खींचे बाल, हुआ चौकाने वाला खुलासा

सभी क्रिकेट प्रेमियों, प्रशंसकों और आलोचकों का टीम के लिए प्यार और समर्थन ही हमें उन बाधाओं से पार दिलाता है, जिनका सामना हम सभी अनिवार्य रूप से करते हैं। आपको धन्यवाद.‘ विराट कोहली के बाद टीम की कप्तानी शर्मा के हाथों में है। आशा है कि एक बार फिर इंग्लैंड की धरती पर तिरंगा लहरा सकता है। आपको बता दें कि इंग्लैंड और भारत के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में से आखिरी मुकाबला 1 जुलाई को बर्मिंघम में होना है। कोरोना महामारी के कारण यह मैच पिछले साल टाल दिया गया था।

सीरीज में भारत इंग्लैंड से 2-1 से आगे चल रहा है। यह अवसर भारत के पास इतिहास रचने का सुनहरा अवसर हो सकता है।भारत ने इससे पहले साल 2007में जब राहुल द्रविड़ कप्तान थे तब 0-1से इंग्लैंड की धरती पर सीरीज जीती थी।इस बार फिर भारत इंग्लैंड की धरती पर तिरंगा लहराने से एक कदम दूर है।

Related posts

दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश के खिलाफ नहीं खेलेगा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, शतक जड़ने के बाद भी प्लेइंग 11 से होगा बाहर

doonprimenews

टॉस के दौरान फैसला ही नहीं,आईपैड -वॉलेट से लेकर वेडिंग रिंग तक कई बार कई चीज भूल चुके हैं कप्तान रोहित शर्मा,विराट कोहली ने बताई हिटमैन की कई आदतें

doonprimenews

IND VS PAK T-20 WC: Gautam Gambhir ने टीम इंडिया को चेताया , पाकिस्तान के इन 3 गंदबाजो से रहना होगा सतर्क।

doonprimenews

Leave a Comment