Doon Prime News
sports

फर्ग्यूसन को रफ्तार का कहर, फेंकी इतनी तेज गेंद की टूट गया रायडू का बैट, देखिए वीडियो

अंबाती रायडू

सुपर संडे में कल का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस के बीच था। इस मुकाबले में सुपर किंग्स को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने मैच के रोमांच को थोड़ी देर के लिए बहुत बड़ा दिया। हम सभी जानते हैं कि आजकल बल्ले कितनी बेहतर गुणवत्ता के होते हैं लेकिन कभी-कभी गेंदबाजों की रफ्तार इस पर भी हावी हो जाती है।

दरअसल जब चेन्नई सुपर किंग्स बल्लेबाजी कर रही थी और अंबाती रायडू क्रीज पर थे और मैच का 13वां ओवर चल रहा था, गेंदबाजी में लॉकी फर्ग्यूसन थे और जब 13वे ओवर की तीसरी बॉल लॉकी फर्ग्यूसन फेंकते हैं, तो गेंद सीधे ब्लॉक हॉल में होती है। न सिर्फ बॉल ब्लॉक होल में होती है, बल्कि इतनी तेज रफ्तार से होती है कि जैसे ही रायडू का बल्ला लगता है, तो बल्ले का टुकड़ा हवा में तैरने लगता है। देखिए वीडियो।

ये भी पढ़ें : करोड़पति है ये क्रिकेटर लेकिन पढ़ाई लिखाई के मामले में नहीं है 10वीं पास, जानिए कितने पढ़े लिखे है आपके फैवरेट क्रिकेटर

आपको बता दें कि कल के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 170 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे गुजरात टाइटंस की टीम के द्वारा आसानी से हासिल कर लिया गया। कल के मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 3 विकेट से हराया, जहां चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से ऋतुराज गायकवाड ने 73 रन, अंबाती रायडू ने 46 रन की पारी खेली तो वही गुजरात टाइटंस की ओर से डेविड मिलर का फिर से तूफान आया और उन्होंने 94 रन बना डाले, वही राशिद खान ने भी ताबड़तोड़ 40 रन की पारी खेली।

Related posts

Breaking : Pushkar Singh Dhami के खिलाफ ये महिला होंगी कांग्रेस की प्रत्याशी, चंपावत से मिला टिकट

doonprimenews

Hardik Pandya हैं बहुत नॉटी, ये 6 अभिनेत्रिया रह चुकी है हार्दिक की गर्लफ्रेंड

doonprimenews

लाइव शो में प्रीति जिंटा पर रैना ने कुछ ऐसा कहा की इरफान पठान ने से डाली शो छोड़ने की धमकी,देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment