Doon Prime News
sports

एक फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा कार्यक्रम, सचिन तेंदुलकर और BCCI पदाधिकारी चैंपियन भारतीय महिला अंडर -19को करेंगे सम्मानित

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे ठीक पहले क्रिकेट आइकन सचिन तेंदुलकर भारत की अंडर -19 महिला विश्व कप विजेता टीम को सम्मानित करने के लिए बीसीसीआई के अधिकारियों के साथ शामिल होंगे। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इसकी पुष्टि की है।


जी हाँ,जय शाह ने ट्वीट में लिखा- मुझे बहुत खुशी हो रही है कि भारत रत्न सचिन तेंदुलकर और BCCI के पदाधिकारी एक फरवरी को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम साढ़े छह बजे विजयी भारतीय महिला अंडर-19 टीम को सम्मानित करेंगे। युवा क्रिकेटरों ने भारत को गौरवान्वित किया है और हमारे लिए जरूरी है कि हम उनकी उपलब्धियों का सम्मान करें।


आपको बता दें की भारत की महिला अंडर -19 टीम ने रविवार को दक्षिण अफ्रीका के पोटचेफस्ट्रूम में टी20 विश्व कप के फाइनल में इंग्लैंड को सात विकेट से हराकर विश्व कप जीता। यह महिला अंडर-19 टी20 विश्व कप का पहला संस्करण था। उसके तुरंत बाद जय शाह ने एक फरवरी को अहमदाबाद में भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 को देखने के लिए टीम को आमंत्रित किया था। इस जीत के साथ ही महिला क्रिकेट में ट्रॉफी के लिए भारत का लंबा इंतजार खत्म हुआ।


वहीं शाह ने ट्वीट किया था- मैं शेफाली वर्मा और उनकी विजयी टीम को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हमारे साथ जुड़ने और एक फरवरी को तीसरा टी20 मैच देखने के लिए आमंत्रित करता हूं। यह बड़ी उपलब्धि निश्चित रूप से जश्न की मांग करती है।

यह भी पढ़े -*Apple iPhone 13 Pro Max- आईफोन पर मिल रही बहुत बड़ी छूट, काफी कम दामों में मिल रहा आईफोन 13 प्रो मैक्स, कीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान*


इस बीच भारत की महिला अंडर -19 विश्व कप विजेता कप्तान शेफाली वर्मा और उनकी टीम की साथी ऋचा घोष के बुधवार को अहमदाबाद में टीम के जश्न में शामिल होने की कम संभावना है क्योंकि वे दक्षिण अफ्रीका में होने वाले सीनियर महिला टी20 विश्व कप के लिए भारत की सीनियर महिला टीम से जुड़ेंगी। महिला टी20 विश्व कप की शुरुआत दक्षिण अफ्रीका में ही 10 फरवरी से होने जा रही है। भारत 12 फरवरी को केप टाउन में कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा।

Related posts

34 साल की उम्र में सचिन से पांच शतक पीछे हैं कोहली,2028तक तोड़ सकते हैं सचिन का रिकॉर्ड

doonprimenews

शुभमन गिल के मुरीद हुए विराट कोहली, instagram पर किया पोस्ट,कही ये बड़ी बात देखे तस्वीरें

doonprimenews

आयुष बडोनी ने मारा खतरनाक छक्का,बाल सीधे जाकर लगी महिला के सिर पर, यहां देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment