Doon Prime News
sports

रविचंद्रन अश्विन के विश्व कप में हिस्सा होने को लेकर पार्थिव पटेल ने कहीं यह बड़ी बात

पार्थिव पटेल

टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मैच में जबरदस्त प्रदर्शन करके अपनी छाप छोड़ी है। बता दें कि अश्विन ने 10 गेंदों पर 13 नाबाद रन बनाए थे और दिनेश कार्तिक के साथ नाबाद 52 रनों की साझेदारी की थी। तो वही अश्विन ने गेंदबाजी करते हुए निकोलस पूरन और सिमरन हेटमायर के 2 बड़े विकेट लिए थे। अश्विन ने 4 ओवर के स्पेल में सिर्फ 22 रन खर्चे और दो विकेट झटके थे।

अश्विन ने काफी शानदार प्रदर्शन किया था वहीं दूसरी तरफ पूर्व भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल का मानना है कि अगर भारत दो स्पिन गेंदबाजों के साथ खेलता है तो अश्विन अगले मैच का हिस्सा नहीं होंगे। उनका मानना है कि अश्विन को ऑस्ट्रेलिया में अपकमिंग T20 विश्व कप के लिए भी टीम में जगह नहीं मिलेगी। एक वेब पोर्टल पर बातचीत के दौरान पार्थिव पटेल का एक बयान सामने आया है जिसमें वह कहते हैं कि,”मैं अगले गेम में बिश्नोई को अश्विन से आगे खेलते हुए देखता हूं अगर भारत दो स्पिनरों के साथ जाने का फैसला करता है मैं ईमानदारी से कहूं तो मैं अश्विन को T20 विश्व कप में खेलते हुए नहीं देखता। मुझे कुलदीप यादव, बिश्नोई और चहल में विविधता दिखती है।”

यह भी पढ़े -उत्तराखंड आयुर्वेदिक यूनिवर्सिटी में फार्मेसिस्ट के पद पर नौकरी लगवाने के नाम पर डेढ़ करोड़ की ठगी करने वाले को पुलिस ने मुंबई से किया गिरफ्तार


आपको बता दें कि पार्थिव पटेल अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहते हैं कि, ” कलाई के स्पिनर बीच-बीच में आक्रामक विकल्प देते हैं। अश्विन आपको वह नहीं देते। भारत में भी आप तीन स्पिनरों को T20 या एकदिवसीय मैचों में खेलते नहीं देखते हैं।हालांकि इस पूरे दौर में भारत का प्रदर्शन काफी शानदार रहा।” बता दे कि T20 वर्ल्ड कप इसी साल के आखिरी में ऑस्ट्रेलिया में खेले जाना है।

Related posts

IND vs BAN :आज होगा दोनों देशों के बीच मैच, सेमीफाइनल में अपना दावा मजबूत करने की राह में भारत, जाने कहाँ व कब देखे मैच

doonprimenews

अंबाती रायडू और बुजुर्ग के बीच हुई हाथापाई, रायडू ने पकड़ा कॉलर अंकल ने जड़ दिया थप्पड़, देखिए वीडियो

doonprimenews

Andrew symonds की कार में सवार थे उनके कुत्ते, खतरनाक एक्सिडेंट में भी बच गई जान, ऐसे दिखाई अपनी वफादारी

doonprimenews

Leave a Comment