Doon Prime News
sports

PAK vs NZ:तीन वनडे मैचों की सीरीज में भी नहीं खेलेंगे शाहीन अफरीदी,पहली बार वनडे में शामिल किए गए ये तीन खिलाड़ी

खबर खेल जगत से जहाँ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए टीम का एलान कर दिया है। चयन समिति के अंतरिम अध्यक्ष शाहिद अफरीदी ने टीम की घोषणा की। तूफानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी टेस्ट के बाद वनडे सीरीज में भी नहीं खेलेंगे। वह टी20 विश्व कप के फाइनल के बाद से पेशेवर क्रिकेट से दूर हैं। उनके अलावा ऑलराउंडर शादाब खान को भी नहीं चुना गया है। शादाब भी पूरी तरह फिट नहीं हैं।


जी हाँ,कराची के नेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ नौ, 11 और 13 जनवरी को तीन वनडे मैच खेलेगी। पाकिस्तान ने तीन खिलाड़ियों को पहली बार वनडे टीम में शामिल किया गया। बल्लेबाज तैय्यब ताहिर, लेग स्पिन उसामा मीर और ऑलराउंडर कामरान गुलाम को पहली बार वनडे टीम में जगह मिली है। गुलाम अभी पाकिस्तानी टीम के सदस्य हैं। वहीं, शान मसूद और हारिस सोहेल की वापसी हुई है। मसूद 2019 और हारिस 2020 के बाद वनडे में चुने गए हैं।


आपको बता दें की इंग्लैंड के खिलाफ रावलपिंडी टेस्ट में चोटिल होने वाले हारिस रउफ को टीम में रखा गया है। वह पूरी तरह फिट हो गए हैं। पाकिस्तान के अंतरिम मुख्य चयनकर्ता शाहिद अफरीदी ने कहा, ”हम इस साल एशिया कप में भाग लेने से पहले 11 वनडे मैच खेलने वाले हैं। एशिया कप के बाद विश्व कप में उतरेंगे। हमारा लक्ष्य इन 11 वनडे मैचों का भरपूर इस्तेमाल करना है। इसी कारण हमने अनुभवी हारिस सोहेल और शान मसूद को वापस बुलाने का फैसला किया है क्योंकि हमारा मानना है कि दोनों खिलाड़ियों के पास अभी भी पाकिस्तान क्रिकेट को देने के लिए बहुत कुछ है।”

यह भी पढ़े –*आईसीसी ने जारी की ताजा रैंकिंग,मुंबई में बल्ले से विफल सूर्यकुमार शीर्ष पर बरकरार, ईशान -हुड्डा की रैंकिंग में भी हुआ भारी बदलाव*


यह होगी पाकिस्तानी टीम
बाबर आजम (कप्तान), फखर जमां, हारिस रउफ, हारिस सोहेल, इमाम उल हक, कामरान गुलाम, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, सलमान अली आगा, शाहनवाज दहानी, शान मसूद, तैय्यब ताहिर और उसामा मीर।

Related posts

Rohit Sharma- रोहित शर्मा का महा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले दुनिया के दूसरे खिलाड़ी बने रोहित, देखिए रिकॉर्ड

doonprimenews

RR के मालिक पर इस क्रिकेटर ने लगाया बड़ा आरोप, कहा -” जब मैं जीरो पर आउट हो गया था, तो राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने मुझे 3-4 थप्पड़ मारे थे “

doonprimenews

जानिए क्यों Rohit Sharma ने दिया अचानक Mohammaed shami को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लास्ट ओवर

doonprimenews

Leave a Comment