Doon Prime News
sports

नोरखिया ने मारी ऐसी खतरनाक गेंद, जमीन पर गिर पड़े ऋतुराज गायकवाड, देखिए वीडियो

Norkhiya hit such a dangerous ball, Rituraj Gaikwad fell on the ground, watch video

आजकल Indian Cricket team साउथ अफ्रीका के साथ T20 सीरीज खेल रही है। South Africa team भारतीय दौरे पर आई है और यहां आते ही उन्होंने पहले दो मैच जीत लिए और भारतीय टीम को दबाव में डाल दिया। लेकिन कल के मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम ने वापसी की और साउथ अफ्रीका को हरा दिया। भारत की इस जीत में ऋतुराज गायकवाड ने भी महत्वपूर्ण योगदान दिया, लेकिन भारत की पारी के पांचवें ओवर में कुछ ऐसा हुआ जो बेहद मनोरंजक और खतरनाक था।

दरअसल Rituraj Gaikwad बल्लेबाजी कर रहे थे और एनरिक नोर्खिया दूसरे छोर से गेंदबाजी कर रहे थे। नोरखिया की पहली दो गेंदों में ऋतुराज गायकवाड ने बेहतरीन शॉट खेलते हुए दो चौके जड़ दिए, इसके बाद Anric Nortje परेशान हो गए और उन्होंने Rituraj Gaikwad कोई खतरनाक बाउंसर मारी, जिससे बचने के चक्कर में ऋतुराज गायकवाड जमीन पर गिर गए, देखिए वीडियो।

ये भी पढ़ें : IPL 2023 एक चैनल नहीं बल्कि इन अलग अलग चैनलों में देख पाएंगे आप, जानिए किसने कितने रुपए में खरीदे अधिकार

आपको बतादे की कल के मुकाबले में Rituraj Gaikwad ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। गायकवाड़ ने 35 गेंदों का सामना किया और 57 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 2 छक्के और 7 चौके भी जड़े और इन 7 चौकों में से पांच चौके Nortje के एक ओवर में ही जड़ दिए। जिस गेंद ने ऋतुराज गायकवाड को हिट किया वह भी सीमा रेखा के बाहर ही गई।

Related posts

IND vs WI T 20:वेस्टइंडीज ने भारत को 5विकेट से दी मात,ओबेड मैकॉय और ब्रैंडन किंग पड़े भारत पर भारी

doonprimenews

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने विराट कोहली का उड़ाया मजाक, बेयरस्ट्रो के साथ फोटो शेयर करके कह डाली ये बात

doonprimenews

Ind vs Ban test match:विजयी रन बनाकर पड़ोसियों पर भारी पड़े अश्विन, पहले पाकिस्तान फिर बांग्लादेश को हराया, लोगों को याद आया पाकिस्तान के खिलाफ टी20विश्व कप का मैच

doonprimenews

Leave a Comment