Doon Prime News
sports

अगले आईपीएल में इन 3 खिलाड़ियों को Mumbai Indians कर देगी बाहर, किया है बेहद खराब प्रदर्शन

Mumbai Indians

IPL 2022 Mumbai Indians टीम के लिए एक बुरे सपने की तरह साबित हुआ है। जो टीम सबसे ज्यादा बार आईपीएल जीत चुकी है, जो टीम हमेशा आईपीएल में टॉप पायदान पर रहती थी, जो टीम खिताब की प्रबल दावेदार रहती थी, वह इस बार के आईपीएल में आखिरी पायदान पर है और इसमें टीम के खिलाड़ियों का खराब प्रदर्शन सबसे बड़ी वजह है। आज हम आपको Mumbai Indians के खिलाड़ियों के नाम बताने जा रहे हैं जिन्हें अगले सीजन में बाहर कर सकती हैं।

किरोन पोलार्ड
विस्फोटक बल्लेबाज किरोन पोलार्ड Mumbai Indians के लिए लंबे समय से क्रिकेट खेलते आ रहे हैं, लेकिन इस आईपीएल सीजन में किरॉन पोलार्ड पूरी तरीके से फ्लॉप रहे हैं। आपको बता दें कि Mumbai Indians की टीम के द्वारा किरोन पोलार्ड को रिटेन किया गया था, लेकिन पोलार्ड इस सीजन में कुछ खास नहीं कर पाए और अंततः मुंबई को उन्हें टीम से बाहर करना पड़ा और अब लगता नहीं है कि अगले सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम किरोन पोलार्ड को खरीदेगी ।

टिम डेविड
टीम डेविड को मुंबई इंडियंस टीम के द्वारा करीब 8 करोड़ 25 लाख रुपए में खरीदा गया था। सिंगापुर में जन्मे इस गेंदबाज पर Mumbai Indians के द्वारा एक बड़ा दांव खेला गया था, लेकिन उन्होंने भी अपने प्रदर्शन से टीम को निराश ही किया और अंततः सिर्फ दो मुकाबले खिलाकर ही मुंबई इंडियंस की टीम के द्वारा उन्हें बाहर कर दिया गया। ऐसे में लगता नहीं है कि टिम डेविड मुंबई इंडियंस अगले सीजन में इतना बड़ा दांव खेलेगी और इतनी रकम खर्च करेगी।

ये भी पढ़ें : Andrew symonds की कार में सवार थे उनके कुत्ते, खतरनाक एक्सिडेंट में भी बच गई जान, ऐसे दिखाई अपनी वफादारी

ईशान किशन
ईशान किशन इस आईपीएल सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे हैं। Mumbai Indians ने उन पर एक मोटी रकम खर्च की लेकिन अंततः ईशान किशन में नाम बड़े और दर्शन छोटे वाली कहावत ही सच बैठी। पूरे सीजन में ईशान किशन का बल्ला नहीं बोल पाया और मुंबई इंडियंस के करीब 16 करोड़ ऐसे ही बर्बाद गए और अगले सीजन में लगता नहीं है कि मुंबई इंडियंस की टीम 16 करोड रुपए खर्च करके फिर से ईशान किशन को रिटेन करेगी।

Related posts

नोरखिया ने मारी ऐसी खतरनाक गेंद, जमीन पर गिर पड़े ऋतुराज गायकवाड, देखिए वीडियो

doonprimenews

अंपायर से बीच मैदान भीड़ गए स्टुअर्ट ब्रॉड, अंपायर ने लगा डाली क्लास

doonprimenews

खिलाड़ी ने नशे में युजवेंद्र चहल को 15वीं मंजिल से लटकाया,बाल बाल बची जान, देखिए खुलासे का वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment