Doon Prime News
sports

लखनऊ की टीम को लेकर मोर्ने मोर्कल ने कर दी है बड़ी भविष्यवाणी, कह डाली ये बात

लखनऊ इन IPL

IPL 2022 में लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम बेहद बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है और अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को अपना फैन बना रही है। लखनऊ की टीम अभी तक अपने सभी मुकाबले जीती है और इस पहले सीजन में ही अपनी छाप छोड़ती नजर आ रही है। लखनऊ टीम के इस प्रदर्शन को देखकर अब बड़े-बड़े दिग्गज भी उसकी तारीफ कर रहे हैं।

लखनऊ सुपरजाइंट्स की गेंदबाजी से प्रभावित होकर साउथ अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज मोर्ने मोर्केल ने भी अब अपनी प्रतिक्रिया दी है। मोर्ने मोर्कल लखनऊ सुपरजाइंट्स टीम को लेकर बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहां है, कि लखनऊ की टीम को हराना सभी टीमों के लिए एक बड़ी चुनौती साबित होगी और लखनऊ की टीम को हराना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा।

ये भी पढ़ें : जसप्रीत बुमराह और नीतीश राणा को हुई सजा, लगा इतने का जुर्माना, जानिए कारण

आगे मोर्ने मोर्कल ने लखनऊ टीम के गेंदबाजों की तारीफ की और कहा कि लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम के द्वारा सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी की है और उसे 3 नए और शानदार गेंदबाज मिले हैं, जिसमें आवेश खान के द्वारा 18वे ओवर में 2 महत्वपूर्ण विकेट लिए गए। एंड्रयू टाय का हुनर भी हमें देखने को मिल रहा है और अंतिम ओवर में जेसन होल्डर ने भी शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि उन्हें गेंदबाज के रूप में यह देखकर खुशी भी हो रही है कि टीमें लक्ष्य का बचाव करते हुए जीत रही हैं।

Related posts

शार्दुल ठाकुर ने खेली कमाल की पारी, मारे ताबड़तोड़ छक्के, देखिए वीडियो

doonprimenews

आपको भी है Kidney Stone की समस्या तो जरूर करें इन 3 जूसों का सेवन, मिलेगी राहत

doonprimenews

ईशान किशन ने देदी सचिन के सामने गाली,वीडियो आया सामने, अब खुद बताया क्या हुआ था उस दिन, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment