Doon Prime News
sports

वॉर्मअप मैच में भी फ्लॉप हुए Virat Kohli, आउट होते ही अंपायर पर फूटा गुस्सा, देखिए वीडियो

Virat Kohli

India vs Leicestershire: Indian Team के Former Captain Virat Kohli एक बार फिर लीसेस्टरशर के खिलाफ Warm-Up Match में बड़ी पारी खेलने से चूक गए। दरअसल, Match के शुरूआत में Virat Kohli की बॉडीलेंग्वेज को देखकर ऐसा लग रहा था कि वह अपने आप को Pitch पर टाइम देना चाहते हैं। लेकिन आपको बता दे की, Virat Kohli 69 गेंद पर 33 Run बनाकर Roman Walker की गेंद पर LBW हो गए। जिसके बाद Umpire द्वारा भी Virat Kohli के खिलाफ फैसला सुनाया गया और इस निर्णय से King Virat Kohli काफी नाराज दिखाई दिए। जिससे जुड़ा एक Video भी Social Media पर तेजी से Viral हो रहा है।

Virat Kohli Umpire के फैसले सुनकर हुए काफी हैरान

India और England के बीच 1 July से 5 Test मैचों की सीरीज का आखिरी Test बर्मिंघम में खेला जाएगा। क्योंकि यह मुकाबला Corona के बढ़ते प्रकोप के चलते स्थगित कर दिया गया था। लेकिन, इस साल 1 July से इस आखिरी निर्णायक Test Match का आगाज होगा। जिसे ध्यान में रखते हुए Team India इसकी तैयारी के लिए इस समय 4 दिवसीय अभ्यास टेस्ट खेल रही है। हालांकि इस Warm-Up Match में Team India की शुरूआत कुछ खास नहीं रही है।

साथ ही वही, इस बीच Social Media पर एक Video काफी तेजी से Viral हो रहा है। जिसमें लीसेस्टरशर के गेंदबाज Roman Walker द्वारा Virat Kohli को अपना शिकार बनाया गया। उन्होंने Virat Kohli को LBW कर चलता किया। लेकिन, मैदानी Umpire द्वारा Virat Kohli Out करार देने में थोड़ा वक्त लिया गया। इसके बाद आखिरी समय में Umpire ने अपनी उंगली खड़ी कर दी।

Umpire के इस फैसले के बाद तो Virat Kohli काफी हैरान दिखे। उन्हें इस बात पर बिलकुल यकीन नहीं हो रहा था कि गेंद ऑफ स्टंम के काफी बाहर जा रही थी। जिसके बाद वहीं Virat Kohli इशारो-इशारो में Umpire से इस बारे में जिक्र भी करते हुए दिखाई दिए। हालांकि, Umpire अपने फैसले पर अटल रहे और Virat Kohli को उलटे पैर पवेलियन वापस लौटना पड़ा।

कुछ ऐसा रहा Team India का पहला दिन

वही, Captain Rohit Sharma द्वारा टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया गया। हालांकि, Indian Team की शुरूआत अच्छी नहीं रही। उन्हें 35 रनों पर Shubman Gill के रूप में पहला झटका लगा। Rohit Sharma भी 25 Run बनाकर Out हो गए। वहीं Shreyas Iyer को भी बिना खाता खोले ही वापस डगआउट लौटना पड़ा।

यह भी पढ़े- दीप्ति शर्मा का कमाल, कर दिखाया ऐसा कमाल,जो आज तक कोई नहीं कर पाया

Virat Kohli अच्छी लय में नजर आ रहे थे। लेकिन, वो भी अपनी 33 रनों की पारी को बड़े Score में तब्दील नहीं कर सके और Roman Walker का शिकार बन गए। वहीं पहले दिन का खेल खत्म होने तक Team Indian ने 8 विकेट पर 246 Run बना लिए हैं। वही, Mohammad Shami 18 और Shrikar Bharat 70 Run बना कर क्रीज पर मौजूद हैं।

Related posts

Dream 11 prediction: इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं मजबूत टीम तीसरे वनडे के लिए हो सकते हैं उपयोगी, इन्हे चुने कप्तान और उपकप्तान

doonprimenews

वेस्टइंडीज दौरे पर Rohit नहीं होंगें टीम के कप्तान, इस खिलाड़ी को बनाया जा सकता है कप्तान

doonprimenews

Rishabh Pant वर्ल्ड कप खेलेंगे या नही, मुहम्मद कैफ ने कर दिया साफ, कह डाली ये बड़ी बात

doonprimenews

Leave a Comment