Doon Prime News
sports

Hardik Pandya की बीवी ने मैच में दिए ऐसे रिएक्शन, फैंस हो गए दीवाने, आप भी देखिए वीडियो।

आपको तो पता ही है की IPL चल रहा है, तो वही IPL को लेकर एक खबर सामने आ रही है। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है की Gujrat Times और Lucknow Super जायंट्स के बीच सोमवार को जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। Indian Premier लीग में दोनों टीमों का यह पहला मुकाबला था। Gujrat द्वारा यह मैच जीता गया, लेकिन इस समय ऐसा पल भी आया जब Gujrat के Captain Hardik Pandya की Wife Natasha स्टानकोविक का अलग ही Reaction देखने को मिला।

देखिए वीडियो : 

यह भी पढ़ेउत्तराखंड के लाल का IPL 2022 में धमाल, खेली ताबड़तोड़ पारी, यहां क्लिक कर देखिए हाईलाइ

बता दे की Gujrat और Lucknow के बीच खेले गए इस मैच में आखिर में जाकर काफी रोमांच पैदा हो गया था। Gujrat को आखिरी 30 बॉल में 68 रनों की जरूरत थी। उसी बीच Gujrat का एक विकेट गिरा और Devid Miller आउट हो गए।

साथ ही वही, जब Devid Miller का कैच पकड़ा गया, तभी Stadium में मौजूद Hardik Pandya की Wife नताशा स्टानकोविक का Reaction देखने लायक था। Natasha द्वारा निराशा से अपना सिर पकड लिया गया और गुस्से से भर गईं।

बता दें कि Hardik Pandya पहली बार IPL में किसी टीम के कप्तान बने हैं। तो वही, ऐसे में Natasha Ground में पहुंची, तो उनपर भी हर किसी का फोकस रहा। Natasha द्वारा इससे पहले अपने Instagram Account पर होटल से भी तस्वीरें शेयर कीं गई

Related posts

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में पीवी सिंधु ने बैडमिंटन में हासिल किया पहला स्वर्ण पदक

doonprimenews

T-20 world cup- टी-20 विश्व कप के विस्पोटक बलेबाजो में भारतीय स्टार सबसे उपर, देखिए पुरी लिस्ट

doonprimenews

न्यूज़ीलैंड के पूर्व आलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने श्रेयस अय्यर के भविष्य को लेकर कह दी यह बड़ी बात

doonprimenews

Leave a Comment