Doon Prime News
sports

उत्तराखंड के लाल का IPL 2022 में धमाल, खेली ताबड़तोड़ पारी, यहां क्लिक कर देखिए हाईलाइट

IPL 2022

IPL ने कई खिलाड़ियों को नाम शोहरत के साथ वसूल किया है। इसमें कई उत्तराखंड के खिलाड़ी भी शामिल है जिसमें मनीष तिवारी, ऋषभ पंत से लेकर पवन नेगी तक का नाम है और अब इस लिस्ट में एक और उत्तराखंडी शामिल हो गया है, जिसने पहले ही आईपीएल मैच में सभी को अपना दीवाना बना दिया।

जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं उसका नाम है आयुष बडोनी। आयुष बडोनी को छोटा एबी डिविलियर्स भी कहा जा रहा है। आपको बता दें कि खुद लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान केएल राहुल ने आयुष बडोनी को बेबी एबी डिविलियर्स कहा।

देखिए वीडियो :

KL Rahul बोले Ayush Badoni हमारे लिए बेबी एबी डी विलियर्स हैं। वह पहले दिन से शानदार रहा। एक नए खिलाड़ी के लिए आसान नहीं था। वह चारों तरफ शार्ट खेलता है, मैं उसके लिए बहुत खुश हूं, क्योंकि उसने मौके को भुनाया है ।4 विकेट गिरने के बाद ऐसी पारी खेलना आसान नहीं था, लेकिन उसने दबाव में अच्छा प्रदर्शन किया है।

ये भी पढ़ें  : मैक्सवेल की जयमाला का वीडियो हुआ वायरल, मजेदार अंदाज में पहनाई पत्नी को जयमाला, देखिए वीडियो

आपको बता दें कि IPL 2022 में डेब्यू कर रहे हैं। उत्तराखंड के आयुष बडोनी ने ताबड़तोड़ 54 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने चारों दिशाओं में शार्ट मारे। IPL के डेब्यू मैच में 50 से ज्यादा रन बनाने वाले बरौनी नवे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं।

Related posts

अक्षर पटेल की ताबड़तोड़ बैटिंग के बदौलत भारत को मिली रोमांचक जीत, लगाया सबसे तेज अर्धशतक

doonprimenews

क्या ज्यादा वजन होने के कारण रोहित शर्मा को लगी चोट?

doonprimenews

रविवार को पोर्ट ऑफ़ स्पेन में विंडीज खेले गए दूसरे वनडे में मिली जीत के बाद कुछ ऐसे जश्न मनाते दिखे भारतीय खिलाड़ी

doonprimenews

Leave a Comment