Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand में हुआ भीषण सड़क हादसा, हादसे में हुई एक की मौत, SDRF Team द्वारा घटनास्थल पर पहुंच किया गया रेस्क्यू।

SDRF

आपको तो पता ही है कि सड़क हादसों की दृष्टि से Uttarakhand राज्य हमेशा से संवेदनशील रहा है। जहां के टेढ़ी-मेढ़ी पहाड़ी रास्तों में लगातार सड़क दुर्घटनाओं का खतरा बना रहता है। Uttarakhand एक ऐसा राज्य है जहां रोज एक नई दुर्घटना की खबर सामने आ ही जाती है। तो ऐसी ही एक खबर हाथीपांव Mussoorie Road के पास से सामने आ रही है। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि एक इनोवा वाहन खाई में गिर गया है।

आज दिनांक 06 June 2022 की सुबह जनपद नियंत्रण कक्ष, Dehradun द्वारा SDRF Team को सूचित किया गया कि हाथीपांव Mussoorie Road में एक इनोवा वाहन खाई में गिर गया है। बता दे की जिसमे 02 लोगों के सवार होने की संभावना है। उपरोक्त सूचना प्राप्त होते ही SDRF Post Sahastradhara से मुख्य आरक्षी Ravi Chouhan के नेतृत्व में Team तुरंत घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

बता दे की SDRF Team को घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पता चला कि उक्त वाहन में 02 लोग सवार थे। जिसमे एक लड़की व एक लड़का सवार थे, सुचना के अनुसार बताया जा रहा है की रात में Mussoorie घूमने के लिए आए थे। हाथीपांव Mussoorie Road के पास वाहन अनियंत्रित हो गया जिसके चलते वह करीब 120 मीटर गहरी खाई में गिर गया। जिसमे लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई व लड़के की मौके पर मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़े- कंगना रनौत का हुआ था बलात्कार, अब किया खुलासा, बोल डाली ये बात।

वही, SDRF Team द्वारा त्वरित Rescue कर उक्त लड़की Simran उम्र 24 वर्ष निवासी Lakshman Park Krishna Nagar Delhi को खाई से Rescue कर घायल अवस्था में बाहर निकाला गया व इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया तथा उसके उपरांत मृत युवक नाम रजत सचदेव पुत्र मनोज कुमार उम्र 24 वर्ष निवासी Gandhi Park Krishna Nagar Delhi के शव को गहरी खाई से बरामद कर मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

Related posts

देहरादून ब्रेकिंग : फिर बड़ रहा कोरोना, अब सचिवालय में भी हुई corona की एंट्री

doonprimenews

आज जिलाधिकारी डॉ R Rajesh Kumar एवं DIG/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय खंडूरी द्वारा ऋषिकेश में चारधाम यात्रा की विभिन्न व्यवस्थाओं का किया गया औचक निरीक्षण।

doonprimenews

Dehradun वालो हो जाओ सावधान, घर में पालतू कुत्ता है तो जल्दी करवालो ये काम, वरना लगेगा भाई जुर्माना

doonprimenews

Leave a Comment