Doon Prime News
sports

दिल्ली कैपिटल्स पर फिर कोरोना का अटैक, टीम के दो खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित

दिल्ली कैपिटल्स

IPL 2022 में भी कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है और कोरोना का कहर सबसे पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम पर बरपा है। हमने आपको पिछली खबरों में बताया था कि दिल्ली कैपिटल्स टीम से जुड़े फिजियो पैट्रिक फरहर्ट कोरोना संक्रमित हो गए हैं और उन्हें क्वॉरेंटाइन में रखा गया है। इसके बाद अब खबर आ रही है की दो और खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स टीम के 2 मेंबर कोरोना संक्रमित हो गए हैं, इसमें एक विदेशी खिलाड़ी और एक स्पोर्ट्स स्टॉप का मेंबर है। जिस खिलाड़ी के कोरोना संक्रमित होने की बात सामने आ रही है, उसका नाम मिचेल मार्स है,जो ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर है। बताया जा रहा है कि मिचेल मार्श में कोरोना के कुछ लक्षण देखे गए हैं।

आपको बता दें कि बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स की टीम को पुणे में आईपीएल का अगला मुकाबला खेलना है। दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला बुधवार को पंजाब किंग्स के साथ है और मैच खेलने के लिए दिल्ली की टीम को सोमवार को ही पुणे रवाना होना था, लेकिन कोविड की खबरों के बाद खिलाड़ियों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया और अभी इस बात की भी पुष्टि नहीं हुई है कि कल का मुकाबला होगा या नहीं।

ये भी पढ़ें : फर्ग्यूसन को रफ्तार का कहर, फेंकी इतनी तेज गेंद की टूट गया रायडू का बैट, देखिए वीडियो

आपको बता दें कि 2021 का आईपीएल सीजन भी कोरोना के कारण एक बार में पूरा नहीं हो पाया था और 2020 आईपीएल में भी कोरोना का असर देखा गया था। इस बार लग रहा था कि आईपीएल आसानी से हो जाएंगे, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स की टीम में अचानक 3 मेंबर कोरोना संक्रमित हो गए हैं, जिसने फिर से चिंताएं बढ़ा दी हैं।

Related posts

T20 इंटरनेशनल में यह खिलाड़ी रच सकता है इतिहास अभी तक कोई बल्लेबाज नहीं बना पाया है लगातार पांच अर्धशतक

doonprimenews

अगले आईपीएल में इन 3 खिलाड़ियों को Mumbai Indians कर देगी बाहर, किया है बेहद खराब प्रदर्शन

doonprimenews

ईशान किशन ने देदी सचिन के सामने गाली,वीडियो आया सामने, अब खुद बताया क्या हुआ था उस दिन, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment