Doon Prime News
sports

स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत से मुलाकात करने पहुंचे भज्जी, रैना और श्रीसंत, जाना हालचाल और दिया प्यार भरा मैसेज

खबर खेल जगत से जहाँ भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत इन दिनों रिहैब में हैं। वह कार हादसे के बाद हुई सर्जरी से रिकवर करने की कोशिश कर रहे हैं। बीच-बीच में वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और अपना हेल्थ अपडेट देते रहते हैं। शनिवार को पंत से मिलने के लिए उनके घर कुछ मेहमान पहुंचे और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। यह मेहमान और कोई नहीं बल्कि भारत के पूर्व क्रिकेटर्स रहे।

जी हाँ,शनिवार को पंत से मिलने के लिए सुरेश रैना, हरभजन सिंह और श्रीसंत उनके घर पहुंचे। रैना ने पंत के साथ तस्वीर भी शेयर की है और साथ ही एक प्यारा मैसेज भी लिखा है। तस्वीर के कैप्शन में रैना ने लिखा- भाईचारा ही सब कुछ है। परिवार वह है जहां हमारा दिल है। हम हमारे भाई ऋषभ पंत की बहुत तेजी से स्वस्थ होने की कामना करते हैं। परिवार, जीवन, भाईचारा और समय पर विश्वास बनाए रखें भाई। हम हमेशा आपके साथ हैं। आप फीनिक्स की तरह ऊंची उड़ान भरें। वहीं, श्रीसंत ने लिखा- ऋषभ पंत मैं तुमसे प्यार करता हूं मेरे भाई। आप विश्वास करते रहें और प्रेरणा बने रहें।

यह भी पढ़े –*OnePlus Nord CE Lite के सारे फिचर्स हुए लीक , इस प्रोसेसर पर काम करेगा।*

बता दें की इससे पहले भारत के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह भी पंत से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने भी पंत के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की थी। युवराज ने कहा था कि फिटनेस की प्रक्रिया से गुजर रहे युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत जल्द ही वापसी करके नई चमक बिखेरेंगे। हादसे की वजह से पंत इस साल आईपीएल भी मिस करेंगे। उनकी जगह डेविड वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स का नया कप्तान बनाया गया है।

Related posts

IND vs PAK :टी 20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले रोहित शर्मा ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, प्लेइंग 11 को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

doonprimenews

एबी डिविलियर्स फिर से करेंगें मैदान में वापसी, इस टूर्नामेंट में आएगा डिविलियर्स का तूफान

doonprimenews

विराट कोहली ने गाया ऐसा गाना की सभी कर रहे है तारीफ, वीडियो हो रहा खूब वायरल, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment