Doon Prime News
tech

OnePlus Nord CE 3 Lite के सारे फीचर्स हुए लीक , इस प्रोसेसर पे करेगा काम .

OnePlus 4 अप्रैल को भारत में अपना नया नॉर्ड सीई 3 लाइट फोन लॉन्च करेगा। फोन के लिए लैंडिंग पेज कंपनी की वेबसाइट पर लाइव हो गया है, और इसने फोन के लिए एक टीज़र भी जारी किया है। फोन तीन रंगों में आएगा: हल्का नीला, गहरा नीला और गुलाबी। आप लैंडिंग पृष्ठ पर फ़ोन के बारे में अधिक पढ़ सकते हैं। OnePlus भी उसी समय अपना नया नॉर्ड बड्स 2 फोन जारी करने की योजना बना रहा है।

OnePlus ने घोषणा की है कि उसके Android ऑपरेटिंग सिस्टम का नवीनतम संस्करण OxygenOS 13, OnePlus Nord CE 3 Lite पर उपलब्ध होगा। इस फोन में 1800×2400 पिक्सल के उच्च रिज़ॉल्यूशन वाला LCDडिस्प्ले भी होगा।

OnePlusनॉर्ड सीई 3 लाइट में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज होगी। इसमें Snapdragon695 प्रोसेसर और तीन रियर कैमरे भी होंगे। फोन में 108 MP का प्राइमरी लेंस, 2 MP का मैक्रो लेंस और 2 MP का डेप्थ सेंसर है। फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी होगा।

OnePlusनॉर्ड सीई 3 लाइट 5000mAh बैटरी और 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। इसका कुल वजन 195 ग्राम होगा और यह 5जी, ब्लूटूथ 5.1, वाई-फाई, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी को सपोर्ट करेगा। फोन नए लेमन कलर में उपलब्ध होगा।

Related posts

Nokia X30 हुआ लॉन्च, आज ही करें प्री ऑर्डर और पाएं अनलिमिटेड ऑफर

doonprimenews

iPhone 14 का कैमरा हुआ लीक, खासियत जानकर उछल पड़ेंगे आप

doonprimenews

Apple Store- एप्पल स्टोर में घुसे चोर, लाखों रुपए की हुई चोरी

doonprimenews

Leave a Comment