Doon Prime News
sports

Eng Vs Ind के बीच हुए मुकाबले में जीत के बाद बेन स्टॉक का नए युग की शुरुआत का दावा

जैसा कि आप सभी जानते हैं एंड और भारत के बीच बीते वर्ष से पटौदी ट्रॉफी के लिए यह मैच चल रहा है। पिछले वर्ष स्थगित टेस्ट मैच अब हुआ जो की काफी ऐतिहासिक रहा।4दिन तक टीम इंडिया इंग्लैंड पर हावी होती दिख रही थी लेकिन मैच के आखिरी इंग्लैंड ने सबको चकित कर दिया और जीत हासिल कर ली।
टेस्ट मैच में इस तरीके की आक्रमकता कभी देखने को नहीं मिली।खासकर की भारतीय जैसे मजबूत गेंदबाज़ों के सामने 90मिनट के अंतराल में पूरा खेल ही पलट दिया।इंग्लिश बल्लेबाज़ो ने 378रनों के लक्ष्य को भी तुच्छ साबित कर दिया।खेल के बदलने का श्रेय इंग्लैंड टीम के कोच और कप्तान को दिया जा रहा है।

आपको बता दें की न्यूज़ीलैंड के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज़ ब्रेडन मैकुलम और बेन स्टोक्स ने इंग्लैंड को टेस्ट फॉर्मेट में एक नए युग की शुरुआत का दावा भर दिया है।भारत से मैच जितने के बाद बेन स्टोक्स का बयान भी सामने आया है, जिसमें बेन स्टोक्स कहते हैं की –
जब खिलाड़ी इस तरह खेलते हैं तो मेरा काम आसान हो जाता है। 378 का लक्ष्य पांच हफ्ते पहले डरावना होता, लेकिन अब यह हमारे लिए सामान्य है। जॉनी और रूट को इसका पूरा श्रेय मिलेगा, लेकिन बुमराह और शमी के खिलाफ नई गेंद से सलामी बल्लेबाजों ने भी शानदार खेल दिखाया। कभी-कभी, टीमें हमसे बेहतर होंगी, लेकिन हमसे बहादुर कोई नहीं है,

यह भी पढ़े –चीन की Vivo और Xiomi Corporation पर लगे टैक्स चोरी के आरोप,प्रवर्तन निदेशालय (ED)ने मारी छापेमारी

हम टेस्ट क्रिकेट में एक नया अध्याय लिखने की कोशिश में है। पिछले चार-पांच हफ्तों से हमारी सभी योजनाएं वही हैं जिन्हें हम आगे ले जाना चाहते हैं। । हम टेस्ट क्रिकेट को कुछ नया जीवन देना चाहते हैं, हमें जो समर्थन मिला है, वह कम समय में शानदार रहा है, हम अगली पीढ़ी को प्रेरित करना चाहते हैं।

Related posts

IND vs WI T20: Dream 11में पहले T 20 के लिए इन्हें चुने कप्तान और उपकप्तान बनाये एक मजबूत टीम

doonprimenews

विराट कोहली के रूम में घुसा फैन, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर की अपलोड,विराट ने अब उठाया निजता का मुद्दा

doonprimenews

IND vs WI T20:टी 20 में भी टीम इंडिया ने दिखाया अपना जलवा, विंडीज़ को दी बुरी तरह मात

doonprimenews

Leave a Comment