Demo

IPL 2022 चल रहा है और इस सीजन में मुंबई की टीम से कुछ नए खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। इन खिलाड़ियों में तिलक वर्मा से लेकर बेबी एबी के नाम से मशहूर डीवाल्ड ब्रेविस का नाम भी शामिल है। आईपीएल में डेब्यू करते ही डेविस ने कमाल करना शुरू कर दिया और कल के मुकाबले में दो राहुल चाहर को आसमान में तारे दिखा दिए।

कल मुंबई इंडियंस का मुकाबला पंजाब किंग्स के साथ था। मुंबई को सीजन की लगातार पांचवीं हार नसीब हुई है, लेकिन मुंबई की ओर से जब बल्लेबाजी करने डीवाल्ड ब्रेविस आए, तो उन्होंने राहुल चाहर को जमकर धुनाई कर डाली। देखिए वीडियो।

ये भी पढ़ें : जल्द विराट कोहली की भाभी बनने जा रही है सोनाक्षी सिन्हा, इस व्यक्ति के साथ हो रही है शादी को चर्चाएं

मैच के आठ ओवर हो चुके थे और मुंबई इंडियंस का स्कोर 63 रन पर पर दो विकेट था, लेकिन इसके बाद डिवाइड ब्रेविस का तूफान देखने को मिला। ब्रेविस ने राहुल चाहर के एक ओवर में 4 छक्के और 1 चका जड़ दिए और इस ओवर में ही 29 रन बटोर लिए और मुंबई का स्कोर 9 ओवर में 92 रन पहुंचा दिए

हालांकि कल के मुकाबले में भी बेबी एबी की तूफानी बल्लेबाजी करने के बावजूद भी अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर पाए और उन्होंने स्मिथ ने उन्हें और 50 रन पर आउट कर दिया। ब्रेविस ने कल के मुकाबले में 25 गेंदों पर 50 रन की पारी खेली, जिसमें 5 छक्के और 4 चौके शामिल थे।

Share.
Leave A Reply