Doon Prime News
sports

जल्द विराट कोहली की भाभी बनने जा रही है सोनाक्षी सिन्हा, इस व्यक्ति के साथ हो रही है शादी को चर्चाएं

virat kohli

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की सबसे जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। सोनाक्षी हमेशा अपने बेखौफ बयानों के लिए जानी जाती है, इसके साथ ही सोनाक्षी दबंग जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया है और उसके लिए उन्हें खूब सराहना भी मिली है। अब खबरें सामने आ रही है कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही शादी करने जा रही हैं।

खबरों के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही विराट कोहली की भाभी बन सकती हैं। कहा जा रहा है की सोनाक्षी सिन्हा विराट कोहली के दोस्त बंटी सचदेवा से शादी करने जा रही हैं। बंटी सचदेवा विराट कोहली के बेहद खास दोस्त हैं। दोनों ही एक दूसरे को भाई मांगते हैं, विराट कोहली भी बंटी सचदेवा कि उनके व्यापार को बढ़ाने में काफी मदद किया करते हैं।

ये भी पढ़ें : प्रैक्टिस के दौरान सूर्यकुमार यादव ने खेल डाला चौकाने वाला शॉट, देखकर सभी रह गए हैरान, देखिए वीडियो

इस लिहाज से अगर बंटी सचदेवा की सोनाक्षी सिन्हा से शादी होती है,तो सोनाक्षी सिन्हा विराट कोहली की भाभी बन जाएंगी। आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर और इस वक्त राजनेता शत्रुघन सिन्हा की पुत्री हैं सोनाक्षी सिन्हा दबंग आर राजकुमार जैसी कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Related posts

जानिए ipl से bcci की कमाई कैसे होती है, ओर यदि दर्शक मैच देखने ना आये तो bcci फिरभी एक मैच से कितना कमा लेगी।

doonprimenews

टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल को लेकर ICC ने प्लेइंग कंडीशन में किया बड़ा बदलाव,13तारीख को मेलबर्न में हैं भारी बारिश के आसार

doonprimenews

भारत के हाथ मिली करारी शिकस्त को हजम नहीं कर पा रहा पाकिस्तान,बौखलाए शोएब अख्तर और रमीज राजा ने ट्वीट कर अंपायर के लिए कही ये बचकानी बात

doonprimenews

Leave a Comment