Doon Prime News
sports

बेबी एबी डिविलियर्स की गर्लफ्रेंड है बिलकुल परी, फोटोज देखकर लोग हुए फैन, देखिए फोटोज

बेबी एबी गर्लफ्रेंड

IPL में मुंबई से खेल रहे जूनियर एबी डिविलियर्स’ के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस द्वारा बुधवार को KKR के खिलाफ मैच के जरिए अपना IPL डेब्यू किया गया। बता दे की डेब्यू मैच में ही ब्रेविस अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे। जो की Mumbai Indians की तरफ से तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे।इसके बाद वो सोशल मीडिया पर छाए है।

बेबी एबी की गर्लफ्रेंड भी सोशल मीडिया पर चाही है। ब्रेविस गर्लफ्रेंड का नाम लिंडी मारी है। बात करें उनकी Girlfriend लिंडी मारी की तो वो भी कम नहीं हैं। बता दे की लिंडी Social Media सेंसेशन हैं और नियमित रूप से तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। कहा जा रहा है की ब्रेविस पिछले चार साल से लिंडा को डेट कर रहे हैं। ये दोनों अपने Instagram Account पर रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करने से भी बिल्कुल नहीं कतराते हैं।

ये भी पढ़िए : लखनऊ की टीम को लेकर मोर्ने मोर्कल ने कर दी है बड़ी भविष्यवाणी, कह डाली ये बात

वही बात करे डेवाल्ड ब्रेविस के जन्म की तो डेवाल्ड ब्रेविस का जन्म 29 अप्रैल 2003 को जोहानिसबर्ग में हुआ था। ब्रेविस का एक बड़ा भाई भी है जिनका नाम रेनार्ड ब्रेविस है। एबी डिविलियर्स ने दो साल तक डेवाल्ड को मेंटर किया था। दोनों ने एक साथ कई नेट सेशन किए, जिसके चलते डेवाल्ड खुद को बेहतर बना सके हैं।

18 साल के डेवाल्ड ब्रेविस को Mumbai Indians द्वारा IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में 3 करोड़ रुपए में खरीदा था। 20 लाख रुपए की बेस प्राइस वाले ब्रेविस को खरीदने के लिए CSK और पंजाब किंग्स द्वारा भी बोली लगाई गई थी।

बता दे की Under-19 World Cup 2022 में डेवाल्ड ब्रेविस द्वारा ऑलराउंड खेल दिखाया गया था। ब्रेविस ने छह मुकाबलों में 84.33 के एवरेज से 506 रन बनाकर अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 का समापन किया। जिस समय उन्होंने दो शतक और तीन अर्धशतक जड़े।

साथ ही, ब्रेविस द्वारा गेंद से भी कमाल दिखाते हुए कुल सात विकेट गिराए गए। टूर्नामेंट में ब्रेविस की एकमात्र विफलता Shrilanka के खिलाफ रही थी, जहां वह महज छह बना सके थे। बाकी सभी टीमों के खिलाफ ब्रेविस ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया था।

Related posts

भारतीय क्रिकेटर्स के वो रिकॉर्ड जिन्हें आज तक कोई नहीं तोड़ पाया, जाने कौनसे हैं वो रिकॉर्ड

doonprimenews

ICC ने किया Pakistan की क्रिकेट टीम को troll, नाराज़ हुए पाकिस्तानी प्रशंसक।

doonprimenews

टीम इंडिया में जगह नहीं बना पा रहा ये धाकड़ बल्लेबाज, सिर्फ एक सीरीज में खराब प्रदर्शन के चलते नहीं कर पाया वापसी

doonprimenews

Leave a Comment