बुमराह के बाद हर्षल पटेल ने इंग्लैंड में मचाई तबाही, जमकर मारे रन - Doon Prime News
Doon Prime News
sports

बुमराह के बाद हर्षल पटेल ने इंग्लैंड में मचाई तबाही, जमकर मारे रन

यह तो सभी जानते हैं कि जहां एक तरफ Team India एजबेस्टन में England का मुकाबला कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ India Team ने रविवार को अपना दूसरा वार्मअप मैच खेला है नॉर्थटेम्प्टनशायर के विरुद्ध खेले गए इस वार्मअप मैच में जब India के दिग्गज बल्लेबाज जल्द हि मैदान छोड़ गए तब सातवें नंबर पर उतरे Harshal Patelने तबाही मचा दी।

बता दें कि Harshal Patel ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 36 गेंदों में 54 रन बनाए एक से एक लाजवाब शार्ट बेहतरीन बल्लेबाजी कर Harshal ने हाहाकार मचा दिया इसके चलते उन्होंने नॉर्थटेम्प्टनशायर के गेंदबाजी की कुटाई करते हुए 5 चौके और तीन छक्के जड़ दिए 150 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। Harshal शायद बुमराह को देखकर इंस्पायर्ड थे उन्होंने निचले क्रम पर शानदार बल्लेबाजी कर क्रिकेट के गलियारों में वाहवाही बटोरी।

वहीं, कप्तान Dinesh Kartik ने 26 गेंदों में 34 रन बनाए उन्होंने तीन चौके और एक छक्का जड़ा Venkatesh Iyer 22 गेंदों में 20 रन बनाकर आउट हो गए।

इसी के साथ अब तक तबाही मचाते आए Sanju Samson आश्चर्यजनक रूप से पहली ही गेंद पर आउट हो गए उन्हें जोश कॉब ने पहली गेंद पर एलबीडब्ल्यू कर दिया Surya Kumar Yadav भी डक पर आउट Ishan Kishan 16 और Rahul Tripathi 7 रन बनाकर चलते बने aavesh Khan भी डक पर आउट हुए

यह भी पढ़े – आरबीआई के पूर्व गवर्नर की चेतावनी, विकास में लाएं तेजी नहीं तो ढीली पड़ सकती है अर्थव्यवस्था की रफ़्तार

आपको बता दें कि Team India ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 149 रन बनाए नॉर्थटेम्प्टनशायर की तरफ से ब्रेंडन ग्लोवर ग्लोबल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 30 विकेट चटकाए नाथन बक ने दो और फ्रेडी ने दो विकेट चटकाए जोश कॉब में 1 विकेट निकाला।

Related posts

IND vs SL :अर्शदीप सिंह ने फेंकी पांच नो बॉल, हार्दिक ने बताया क्राइम तो वहीं गावस्कर ने भी की जमकर आलोचना, लेकिन अर्शदीप के समर्थन में आए कार्तिक

doonprimenews

रविंद्र जडेजा का कमाल, इंग्लैंड के खिलाफ खेली कमाल की पारी

doonprimenews

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलने के तैयार है केएल राहुल,वापसी के लिए जमकर बहा रहे पसीना video हुआ वायरल

doonprimenews

Leave a Comment