Doon Prime News
sports

एबी डिविलियर्स फिर से करेंगें मैदान में वापसी, इस टूर्नामेंट में आएगा डिविलियर्स का तूफान

Indian team के पूर्व दिग्गज Yuvraj Singh क्रिकेट में तहलका मचाने के बाद गोल्फ में अपना जलवा दिखाने के लिए बेताब हैं. बता दें कि Yuvraj ने 6 गेंदों में 6 छक्के लगाकर Cricket की दुनिया में सनसनी मचा दी थी. इसलिए उन्हें आज भी सिक्सर किंग के नाम से जाना जाता है. वहीं Yuvraj Singh ने Twitter पर एक Video Share किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वह India की ओर से गोल्फ में हिस्सा लेने जा रहे हैं. जिसमें उनके साथ कई दिग्गज खिलाड़ी भी खेलेते हुए नजर आएंगे.

वहीं,Yuvraj Singh ने अपने Twitter account से एक Video Share किया है. जिसमें उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि वह भारत की ओर से गोल्फ में हिस्सा लेने जा रहे हैं.New York के लिबर्टी नेशनल गोल्फ कोर्स में 20 जून से एक जुलाई तक Icon Series टूर्नामेंट खेला जाएगा. जिसमें 24 celebrities को शामिल किया गया है. जिसमें भारत की तरफ से Yuvraj का नाम है.

बता दें कि इस मौके को पाकर Yuvraj काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने Video में कहा कि,मैं Icon Series में शेष विश्व टीम में भारत की ओर से प्रतिनिधित्व को लेकर वास्तव में काफी उत्साहित हूं. हमारे टीम में बेहतरीन खिलाड़ी शामिल हैं. AB de Villiers , Rickey Ponting और ब्रायन लारा (Brian Lara) के खिलाफ Cricket के मैदान पर खेलने के बाद अब इस Series में खेलने को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं’

इसी के साथ Yuvraj Singh cricket के बाद अब न्यूयॉर्क के लिबर्टी नेशनल गोल्फ कोर्स में 20 जून से एक जुलाई तक खेली जाने वाली Icon Series में खेलते हुए नजर आएंगे. Yuvraj Singh को शेष वर्ल्ड टीम में रखा गया है जिसकी अगुवाई एर्नी एल्स करेंगे.

वहीं,Yuvi के अलावा इस टीम में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग, दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज एबी डिविलियर्स, वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी ब्रायन लारा और रिटायर्ड टेनिस स्टार एश्ले बार्टी सहित मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गुआर्डियोला को शामिल किया गया है. ये सितारे एक टीम में अपनी चमक बिखेरते हुए नजर आएंगे.
Yuvraj Singh ने 10 जून 2019 को international cricket से संन्यास का ऐलान कर दिया था. लेकिन उनके शानदार क्रिकेटिंग सफर को भुला पाना बेहद मुश्किल है.

यह भी पढ़ें – *रोहित विराट हो सकते है इंग्लैंड दौरे से बाहर, हार्दिक पांड्या को मिल सकती है कप्तानी,जानिए कारण*

आपको बता दें कि World Cup 2011 और ICC champions trophy में भी Dhoni की कप्तानी में उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया और जीत में अहम भूमिका निभाई थी. Yuvraj Singh के क्रिकेट करियर की बात की जाए, तो उन्होंने India Team के लिए अमूल्य योगदान दिया. उन्होंने 40 टेस्ट मैच में 1900 रन अपने नाम किए. इसके अलावा 304 One day में उनके नाम 8701 रन बनाए हैं. वहीं 58 टी-20 में भी उन्होंने 1177 रन अपने नाम किए.

Related posts

दिल्ली की हार के बाद ऋषभ पंत के लिए एक और बुरी खबर, हार के बाद भरना पड़ेगा इतने लाख का जुर्माना,जानिए कारण

doonprimenews

IPL की इस हसींन एंकर ने की शादी,ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी बेन कटिंग से की शादी।

doonprimenews

Uttarakhand rain alert : उत्तराखंड के इन जिलों में होगी भारी बारिश, 5 जिलों के लिए मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

doonprimenews

Leave a Comment