Doon Prime News
sports

रोहित विराट हो सकते है इंग्लैंड दौरे से बाहर, हार्दिक पांड्या को मिल सकती है कप्तानी,जानिए कारण

साउथ अफ्रीका के विरुद्ध घरेलू सीरीज खत्म हो चुकी है और अब Hardik Pandya की कप्तानी में भारतीय टीम आयरलैंड दौरे के लिए रवाना होने वाली है. इन दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी. इस श्रृंखला का पहला मैच 26 जून और दूसरा 28 जून को संपन्न होगा. इस बीच भारत की दूसरी टीम Rohit Sharma के नेतृत्व में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले एकमात्र टेस्ट मैच की तैयारी में जोरो-शोरो से जुटी है.इस टेस्ट के बाद दोनों टीमों का आमना-सामना वनडे और टी-20 सीरीज में भी होना है. लेकिन, उससे पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है जो शायद फैंस के होश उड़ा सकती है. Hardik Pandya को लेकर आ रही ये खबर कितनी सच है जानिए इस Reports के जरिए…

बताया गया है कि,एजबेस्टन में एकमात्र होने वाले टेस्ट मैच के बाद भारत-इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज और इतने ही वनडे खेले जाएंगे. लेकिन, उससे पहले 20 ओवर की limited format की श्रृंखला को लेकर एक बड़ी Update आ रही है. इसी के साथ एक रिपोर्ट के हवाले से ये दावा किया गया है कि इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिएHardik Pandyaको ही कप्तान बनाया जा सकता है. इसके साथ ही सीरीज के लिए वही टीम चुनी जाएगी, जिसका चयन आयरलैंड सीरीज के लिए किया गया है.

वहीं,भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले एजबेस्टन टेस्ट 5 जुलाई को खत्म होगा और 7 जुलाई से दोनों देशों के बीच टी20 सीरीज की शुरुआत होगी.बता दें कि ऐसे में खिलाड़ियों के लिए टेस्ट से टी20 फॉर्मेट में खुद का ढालना काफी चुनौतीपूर्ण होगा. इसलिए आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने वाली टीम को ही इंग्लैंड के खिलाफ भी उतारा जा सकता है.फिलहाल BCCI की ओर से अभी तक ऐसी किसी भी खबर पर की पुष्टि नहीं की गई है कि हार्दिक पांड्या Hardik Pandya कप्तानी सौंपी जाएगी.

इसी के साथ अगर Reports सच साबित होती हैं और Hardik Pandya की कप्तानी वाली आयरलैंड वाली टीम को ही इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में उतारा जाता है तो Virat Rohit के चाहने वालों को उन्हें नीली जर्सी में देखने के लिए और लंबा इंतजार करना पड़ सकता है. इन दोनों खिलाड़ियों के ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के पास भी खुद को वनडे सीरीज के लिए तैयारी करने का बेहतर मौका होगा.

यह भी पढ़े – Bhojpuri hot actress : ये है भोजपुरी की 3 सबसे हॉट एक्ट्रेस, देखकर फैंस हो जाते है पागल

आपको बता दें कि भारत-इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज 12 जुलाई से शुरू होगी और इसका आखिरी मैच 17 जुलाई को खेला जाएगा.वहीं, फिलहाल रोहित-विराट को वाकई इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में आराम का मौका दिया जाएगा इसे लेकर अभी तक तस्वीरें साफ नहीं हो सकी हैं. आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक.

Related posts

Mumbai Indians के लिए बड़ी खुशखबरी, राजस्थान के खिलाफ मैच से पहले इस तूफानी बल्लेबाज की हुई वापसी

doonprimenews

Andrew Symonds ने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में बयां किया था दर्द, लिखी थी ये बात

doonprimenews

जल्द विराट कोहली की भाभी बनने जा रही है सोनाक्षी सिन्हा, इस व्यक्ति के साथ हो रही है शादी को चर्चाएं

doonprimenews

Leave a Comment