Doon Prime News
sports

भारत मे होगा ipl 2021, BCCI ने दिया सिंगनल.

भारत मे होगा ipl 2021, BCCI ने दिया सिंगनल.

अरुण सिंह धूमल , भारतीय क्रिकेट बोर्ड के कोषाध्यक्ष ने कहा  की इस बार IPL भारत मे खेला जायेगा  . कोरोना महामारी के हालात बेहतर हो रहे है और अगले IPL के लिए विदेशी जगह का विकल्प रखने की कोई ज़रूरत नही. उन्होंने कहा वह भारत मे IPL 2021 काराने की पुरी कोशिश करेगे. और उन्हे पूरी उमीद है की यह संभव होगा.

धूमल ने यह भी कहा की इस बार यूएई से ज्यादा सुरक्षित भारत है. और अब भारत के हालात भी सुधर रहे है. यूएई मे कोरोना महामारी के मामले बड़े है वही ही भारत मे मामले कम हुए है. इस समय वह IPL का आयोजन भारत मे चाहते है. उमीद है हालात सुधरेगे और स्थिर हो जायेगे.

यह भी पढ़े- मुरादाबाद में दिल दहलाने वाला हादसा,10 की मौत,20 से ज्यादा घायल,जानिए पूरी ख़बर।

यूएई मे संक्रमित मामले September से बड़ रहे है 770 मामले थे और बड़कर 3743 इतने  हो गए. वही भारत मे 90,000 से अब 17000 मामले एक दिन मे आ रहे है.भारत मे  रीकवरी काफी जल्दी हो रही है.और इस बार कोरोना की लहर काफी हद तक कम हो चुकी है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

एशिया कप में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन को लेकर अब इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान, रोहित -द्रविड़ को बताया ज़िम्मेदार

doonprimenews

एक बार फिर दोहराने जा रहा है इतिहास,भारत के पक्ष में 2011का संयोग, इस तरह विश्व कप जीतने का है दावेदार

doonprimenews

वर्ल्ड कप को लेकर ICC का फरमान उड़ा देगा टीम इंडिया की नींद, रोहित और द्रविड़ की बढ़ गई मुश्किलें

doonprimenews

Leave a Comment