Doon Prime News
sports

खिलाड़ी ने नशे में युजवेंद्र चहल को 15वीं मंजिल से लटकाया,बाल बाल बची जान, देखिए खुलासे का वीडियो

युजवेंद्र चहल

क्रिकेट के मैदान में खिलाड़ी जितने शांत नजर आते है, मैदान के के बाहर उनके बीच उतना ही अधिक मजाक भी होता है। लेकिन कई बार यह मजाक बहुत महंगा पड़ जाता है और कई बार तो खिलाड़ियों की जान पर भी बन आती है, ऐसा ही कुछ मजाक युजवेंद्र चहल के साथ भी हुआ और अब युजवेंद्र चहल ने इस मजाक का खुलासा किया है।

युजवेंद्र चहल ने एक किस्से का खुलासा करते हुए बताया, कि मेरी यह स्टोरी सिर्फ कुछ ही लोगों को पता है और मैंने आज तक किसी को यह बताया भी नहीं। बात 2013 की है, तब मैं मुंबई इंडियंस से खिला करता था। मुंबई का मैच बेंगलुरु के साथ था और मैच के बाद गेट टुगेदर हुआ।

गेट टुगेदर में एक खिलाड़ी थे उनका नाम नहीं लेना चाहूंगा, वह काफी नशे में थे,उन्होंने मुझे बुलाया और जैसे ही मैं उनके पास पहुंचा उन्होंने मुझे उठाकर बालकनी में लटका दिया। मैंने अपने हाथ से उनका सिर पकड़ा था और अगर उस दिन मेरा हाथ छूट जाता तो मैं 15 मंजिल से नीचे गिर जाता।

देखिए वीडियो :

ये भी पढ़ें : दिल्ली की हार के बाद ऋषभ पंत के लिए एक और बुरी खबर, हार के बाद भरना पड़ेगा इतने लाख का जुर्माना,जानिए कारण

चहल ने बताया कि यह सब कुछ देख कर वहां कुछ लोग मौजूद थे,वह बीच में आए और उन्होंने इस स्थिति को संभाल लिया।मेरी हालत बेहोशी जैसी हो गई थी। लोगों के द्वारा मुझे पानी पिलाया गया। ये मेरी जिंदगी का पार्ट था, जहां मुझे लगा कि में मरते मरते वापस आ गया, यदि थोड़ी गलती हो जाती तो मैं गिर जाता।

Related posts

IND vs BAN:टीम इंडिया के सपोर्ट स्टॉफ रघु ने किया ऐसा काम की जीत लिया सबका दिल, अब बताए जा रहे जीत के असली हीरो

doonprimenews

भारत-इंग्लैंड T20 सीरीज जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहीं हार्दिक पांड्या के विषय में ये बात, सुनकर आप भी हो जाओगे हैरान

doonprimenews

दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल करने को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा -हमें कोच और कप्तान पर भरोसा करना होगा

doonprimenews

Leave a Comment