Doon Prime News
nation

Vodafone आइडिया के ग्राहकों को झटका, 25% तक बढ़ाया टैरिफ


Vodafone आइडिया के ग्राहकों को झटका, 25% तक बढ़ाया टैरिफ

मुंबई : कर्ज में डूबी दूरसंचार कंपनी वोडाफोन आइडिया ने मंगलवार को सभी प्लान में मोबाइल कॉल और डेटा दरों में 20-25 प्रतिशत की वृद्धि की घोषणा की.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि बढ़ी हुई दर 25 नवंबर से प्रभावी होंगी कंपनी ने 28 दिनों की अवधि के लिए रिचार्ज का न्यूनतम मूल्य 25.31 प्रतिशत बढ़ाकर 79 रुपये से 99 रुपये कर दिया है.वोडाफोन आइडिया ने लोकप्रिय अनलिमिटेड श्रेणी के प्लान की दरों में 20-23 प्रतिशत की बढ़ोतरी की. बयान में कहा गया कि 28 दिनों की वैधता के साथ प्रति दिन एक जीबी डेटा सीमा वाले अनलिमिटेड प्लान की कीमत 25 नवंबर से 269 रुपये होगी. फिलहाल इसकी कीमत 219 रुपये है.

यह भी पढ़े –  रुद्रप्रयाग: तीन दिवसीय मदमहेश्वर मेले का आगाज, सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रही धूम

बयान में कहा गया कि 28 दिनों की वैधता के साथ प्रति दिन एक जीबी डेटा सीमा वाले अनलिमिटेड प्लान की कीमत 25 नवंबर से 269 रुपये होगी. फिलहाल इसकी कीमत 219 रुपये है.इसके अलावा, 1.5 जीबी प्रतिदिन डेटा सीमा के साथ 84 दिनों की वैधता वाले प्लान की कीमत 599 रुपये के बजाय 719 रुपये होगी. बयान में कहा गया कि 1.5 जीबी प्रतिदिन डेटा सीमा वाले 365 दिनों के प्लान की कीमत 20.8 प्रतिशत बढ़कर 2,899 रुपये हो जाएगी. फिलहाल इसकी कीमत 2,399 रुपये है.कंपनी ने कम मूल्य वाले डेटा टॉप अप की कीमत में भी करीब 20 फीसदी की बढ़ोतरी की है. वोडाफोन आइडिया की यह घोषणा भारती एयरटेल द्वारा दरों में बढ़ोतरी की घोषणा के एक दिन बाद आई है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

अगर आपका खर्राटे से होता है नींद खराब तो ये ख़बर आपके लिए

doonprimenews

फेसबुक, व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम का सर्वर हुआ 7 घंटे के लिए डाउन, Twitter पर मीम्स की बाढ़

doonprimenews

दुखद- तेज रफ्तार truck ने रिक्शा को मारी , छठ पूजा करके लौट

doonprimenews

Leave a Comment