Doon Prime News
nation

Vodafone आइडिया के ग्राहकों को झटका, 25% तक बढ़ाया टैरिफ


Vodafone आइडिया के ग्राहकों को झटका, 25% तक बढ़ाया टैरिफ

मुंबई : कर्ज में डूबी दूरसंचार कंपनी वोडाफोन आइडिया ने मंगलवार को सभी प्लान में मोबाइल कॉल और डेटा दरों में 20-25 प्रतिशत की वृद्धि की घोषणा की.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि बढ़ी हुई दर 25 नवंबर से प्रभावी होंगी कंपनी ने 28 दिनों की अवधि के लिए रिचार्ज का न्यूनतम मूल्य 25.31 प्रतिशत बढ़ाकर 79 रुपये से 99 रुपये कर दिया है.वोडाफोन आइडिया ने लोकप्रिय अनलिमिटेड श्रेणी के प्लान की दरों में 20-23 प्रतिशत की बढ़ोतरी की. बयान में कहा गया कि 28 दिनों की वैधता के साथ प्रति दिन एक जीबी डेटा सीमा वाले अनलिमिटेड प्लान की कीमत 25 नवंबर से 269 रुपये होगी. फिलहाल इसकी कीमत 219 रुपये है.

यह भी पढ़े –  रुद्रप्रयाग: तीन दिवसीय मदमहेश्वर मेले का आगाज, सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रही धूम

बयान में कहा गया कि 28 दिनों की वैधता के साथ प्रति दिन एक जीबी डेटा सीमा वाले अनलिमिटेड प्लान की कीमत 25 नवंबर से 269 रुपये होगी. फिलहाल इसकी कीमत 219 रुपये है.इसके अलावा, 1.5 जीबी प्रतिदिन डेटा सीमा के साथ 84 दिनों की वैधता वाले प्लान की कीमत 599 रुपये के बजाय 719 रुपये होगी. बयान में कहा गया कि 1.5 जीबी प्रतिदिन डेटा सीमा वाले 365 दिनों के प्लान की कीमत 20.8 प्रतिशत बढ़कर 2,899 रुपये हो जाएगी. फिलहाल इसकी कीमत 2,399 रुपये है.कंपनी ने कम मूल्य वाले डेटा टॉप अप की कीमत में भी करीब 20 फीसदी की बढ़ोतरी की है. वोडाफोन आइडिया की यह घोषणा भारती एयरटेल द्वारा दरों में बढ़ोतरी की घोषणा के एक दिन बाद आई है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Big Breaking- आज आ सकता है गैंगस्टर मामले में माफिया मुख्तार अंसारी (Mafia Mukhtar Ansari) पर फैसला

doonprimenews

देश में रेहड़ी -पटरी वालों और संगठित क्षेत्रों के लोगो को मजबूत करने की जरूरत :प्रधानमंत्री मोदी

doonprimenews

Big Breaking- डीजीपी दिलबाग सिंह (DGP Dilbag Singh) ने दहशतगर्दो को दी चुनौती, जल्द से जल्द घाटियों से किया जाएगा आतंकियों का सफाया

doonprimenews

Leave a Comment